logo-image

Radhika Merchant और अनंत अंबानी की सगाई में पहुंचे जॉन अब्राहम, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने ग्लैमरस अंदाज में शिरकत की.

Updated on: 20 Jan 2023, 02:52 PM

मुंबई :

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant) की सगाई में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने ग्लैमरस अंदाज में शिरकत की. दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन से कई फोटोज सामने आई हैं. जहां बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स को शानदार ड्रेस में देखा गया, वहीं अंबानी पार्टी में अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) के कैजुअल लुक ने नेटिज़न्स को हैरान कर दिया.  पठान अभिनेता को एक काले ब्लेज़र और सफेद स्नीकर्स के साथ एक सफेद टी-शर्ट पहने देखा गया था. पठान अभिनेता जॉन अब्राहम ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika merchant engagement) की सगाई के लिए सबसे कमफर्ट ड्रेस में खुद को पेयर किया. उन्हें सफेद टी-शर्ट और काले ब्लेज़र के साथ सफेद स्नीकर्स पहने देखा गया. हालांकि, उनके लुक ने नेटिज़न्स को परेशान कर दिया और उन्होंने उनके कपड़ों की पसंद की आलोचना करना शुरू कर दिया है. लहंगे, डिजाइनर साड़ियों, कुर्तों और थ्री-पीस ड्रेस के बीच जॉन का कैजुअल लुक उनके फैंस को रास नहीं आया. 

फैंस ने किए कमेंट 

एक यूजर ने लिखा, "लड़कों को ऐसा क्यों लगता है कि किसी फॉर्मल इवेंट में ऐसा दिखना ठीक है!".एक अन्य ने कमेंट किया, "शादी के लिए ठीक कपड़े नहीं."एक यूजर ने तो उनकी पत्नी के बारे में भी पूछ लिया और लिखा, ''वह अपनी पत्नी को लेकर नहीं आए.''एक अन्य यूजर ने लिखा, वह इतना उदासीन लग रहा है ... मानो वह आना ही नहीं चाहता".वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, "वह बेहतर कपड़े पहन सकते थे..प्रयास किया...

ये भी पढ़ें-Anant Ambani Engagement:अंबानी परिवार ने दिया अनंत और राधिका को सरप्राइज, लुटाया प्यार 

दीपिका पादुकोण ने खींचा सबका ध्यान

अन्य हस्तियों ने अंबानी सगाई की पार्टी में खुद को दमदार स्टाइल में कैरी किया था.  जहां शाहरुख खान ने नीले रंग की अचकन पहनी थी, वहीं सलमान खान नीले रंग का कुर्ता पायजामा पहने नजर आए.  आर्यन ने काले रंग के सूट में रॉक किया, जबकि गौरी खान की शानदार सिल्वर की झिलमिलाती पोशाक ने लाइमलाइट चुरा ली. बॉलीवुड के पावर-कपल दीपिका पादुकोण को लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहने देखा गया, वहीं रणवीर सिंह कैजुअल आउट फिट में भी बेहतर लग रहे थे.

सगाई पार्टी में अनन्या पांडे, सारा अली खान, मनीष मल्होत्रा, ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन के साथ, सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर, अक्षय कुमार, करण जौहर, राजकुमार हिरानी, ​​विधु विनोद चोपड़ा के साथ अपनी पत्नी अनुपमा चोपड़ा को लेकर शामिल हुए.  नताशा दलाल के साथ वरुण धवन, नीतू कपूर, जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर सहित अन्य लोगों को देखा गया. अभिनेता जॉन अब्राहम फिलहाल अपनी आगामी फिल्म पठान की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण भी हैं. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है.