logo-image

John Abraham B'Day: एक दो नहीं 6 सुपरबाइक्स हैं जॉन अब्राहम के पास, जानिए कीमत

फिल्म और फिटनेस के अलावा जॉन का एक और शौक भी है जिसे वह अक्सर पूरा करने से बाज नहीं आते. जॉन को बाइक राइडिंग काफी पसंद है.

Updated on: 17 Dec 2019, 10:31 AM

नई दिल्ली:

John Abhraham Birthday: हैंडसम हंक जॉन अब्राहम (John Abraham) आज अपना 47वां बर्थडे मना रहे हैं. कॉमेडी हो या एक्शन जॉन हर एक रोल में बिल्कुल फिट बैठते हैं. मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता जॉन ने साल 2003 में फिल्म जिस्म से अपने सिने करियर की शुरुआत की. फिल्म में उनके साथ बिपाशा बसु लीड रोल में थीं. 'जिस्म' फिल्म की शूटिंग के दौरान जॉन ने बिपाशा बसु (Bipasha Basu) को डेट करना शुरू किया. दोनों काफी लंबे वक्त तक एकदूसरे को डेट भी किया लेकिन दोनों के बीच किसी अनबन ने इस रिश्ते का अंत कर दिया.

फिल्म और फिटनेस के अलावा जॉन का एक और शौक भी है जिसे वह अक्सर पूरा करने से बाज नहीं आते. जॉन को बाइक राइडिंग काफी पसंद है. उनके पास एक दो नहीं कई सुपर बाइक्स का कलेक्शन है. जॉन अपनी बाइक्स को अपनी 'बेबी' कहकर बुलाते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पेज से जॉन ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने 6 सुपर बाइक्स के बारे में अपने फैंस को बताया. ऐसे में हम आपको बताते हैं कि उनके पास कौन-कौन सी बाइक्स हैं और उसकी कितनी कीमत है-

Kawasaki Ninja ZX 14R

कीमत- 19.7 लाख रुपये

Aprilia RSV4 RF

कीमत- 22.81 लाख रुपये

Yamaha YZF 1

कीमत- 20 lakh

Ducati Panigale V4

कीमत- 22-57 लाख

MV Agusta F3800

कीमत- 18 lakh

Yamaha VMax

कीमत- 30 lakh

View this post on Instagram

My babies !! . . #superbikes

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

बता दें कि सुपर बाइक्स के अलावा जॉन के पास कई लग्जरी कारें भी हैं. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आने वाले वक्त में जॉन की मुंबई सागा और सत्यमेव जयते-2 , अटैक जैसी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं.