logo-image

जॉन अब्राहम का एक और धमाका, इस दिन रिलीज हो रही है एक्शन थ्रिलर 'अटैक'

इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में जॉन के साथ जैकलीन फर्नाडीज और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगे. लक्ष्य राज आनंद ने इसे लिखा और निर्देशित किया है.

Updated on: 01 Dec 2019, 01:36 PM

नई दिल्ली:

जॉन अब्राहम की आगामी थ्रिलर फिल्म 'अटैक' अगले साल 14 अगस्त,2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म के साथ, तीसरी बार जॉन स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज कर रहे हैं. साल 2018 में 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त के दिन रिलीज हुई थी और इस साल भी 'बाटला हाउस' इसी दिन रिलीज हुई और अब अगले साल 'अटैक' भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ही रिलीज हो रही है.

इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में जॉन के साथ जैकलीन फर्नाडीज और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगे. लक्ष्य राज आनंद ने इसे लिखा और निर्देशित किया है.

जॉन ने कहा, "'अटैक' एक बेहतरीन कहानी के साथ मजेदार थ्रिलर फिल्म है और यह शैली मुझे बहुत पसंद भी है! यह स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी जो इसे और भी अधिक रोमांचक बनाता है. जेए एंटरटेनमेंट (जॉन का प्रोडक्शन हाउस) के जरिए हमने फिल्मों के निर्माण को आगे बढ़ाया है और दर्शकों के लिए कुछ खास करने की कोशिश की है."

बता दें कि अभी हाल ही में जॉन कॉमेडी ड्रामा फिल्म पागलपंती में नजर आए. फिल्म में उनकी जबरदस्त कॉमेडी और एक्शन को लोगों ने काफी पसंद किया. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कोई कमाल नहीं दिखा पाई. अनीज बज्मी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में जॉन के अलावा पुलकित सम्राट, अरशद वारसी और अनिल कपूर जैसे स्टार्स नजर आए.

वैसे अगले साथ जॉन की झोली में कई बड़ी फिल्में हैं. उनकी फिल्म 'सत्यमेव जयते' (Satyameva Jayate) का सीक्वेल अगले साल गांधी जयंती यानि 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म को लेकर जॉन ने कहा कि "मुझे ओरिजनल फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई थी और मैं कह सकता हूं कि यह ऐसी कहानी है जिसमें दर्शक एसएमजे2 के साथ जुड़ाव महसूस करेंगे. हमारा उद्देश्य एक बार फिर आज के दौर की एक प्रासंगिक कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने का है."

बॉक्स ऑफिस पर जॉन की यह फिल्‍म विकी कौशल की 'सरदार उधम सिंह', टाइगर श्रॉफ की 'रैम्‍बो' और फरहान अख्‍तर की 'तूफान' से क्‍लैश करेगी. मिलाप मिलन जावेरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जॉन (John Abraham) के साथ दिव्या खोसला नजर आएंगी. वहीं जॉन मुंबई सागा में भी नजर आएंगे. मुंबई सागा (Mumbai Saga) की कहानी 1980 और 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमें बॉम्बे से मुंबई बनने तक का सफर दिखाया जाएगा.

(इनपुट आईएएनएस से)