News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

सत्यमेव जयते 2 आम दर्शकों के लिए है, विशिष्ट के लिए नहीं : जॉन अब्राहम

सत्यमेव जयते 2 आम दर्शकों के लिए है, विशिष्ट के लिए नहीं : जॉन अब्राहम

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 20 Nov 2021, 08:10:01 PM
John Abraham

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 में अपने करियर में पहली बार तिहरी भूमिका निभा रहे हैं। उनका कहना है कि यह फिल्म विशेष रूप से आम दर्शकों के लिए बनाई गई है। वे सिनेमाघरों में जाएं और इस व्यावसायिक फिल्म का भरपूर आनंद लें।

फिल्म एक सीक्वल है, इसकी पहली किस्त 2018 में रिलीज हुई थी।

अभिनेता के अनुसार, दूसरा भाग विशुद्ध रूप से दर्शकों से अनुमोदन प्राप्त करने के बाद बनाया गया है। पहले भाग का बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा परिणाम देखा गया था।

जॉन ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा कि ट्रेलर जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर हालांकि इसे बहुत सारी नकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

जॉन ने आईएएनएस को बताया, सबसे पहले यह बाता दूं कि हमारी फिल्म सत्यमेव जयते 2 आम दर्शकों के लिए बनाई गई है, न कि आला लोगों के लिए। जो लोग टिकट खरीदते हैं, सिनेमाघरों में जाते हैं, खासकर छोटे शहर के सिंगल स्क्रीन थिएटर के दर्शक। वे समीक्षाओं और आलोचनात्मक स्पष्टीकरण से परेशान नहीं होते, बल्कि मनोरंजन चाहते हैं।

उन्होंने कहा, इसीलिए आम दर्शकों का उत्साह बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन में भी दिखाई देता है। हमारे लिए निर्माता और अभिनेता सबसे महत्वपूर्ण कारक हैं। मुझे यह भी जिक्र करना चाहिए कि सोशल मीडिया पर जो हो रहा है और उनके बीच एक स्पष्ट डिस्कनेक्ट है। हमने यह फिल्म स्पष्ट रूप से उन दर्शकों के लिए बनाई है जो सत्यमेव जयते देखने आए थे।

उन्होंने आगे कहा, इसलिए हम रिलीज से पहले फिल्म के निर्माता के रूप में स्क्रीन की संख्या, पहले दिन के कलेक्शन और फिल्म के व्यवसाय के साथ सब कुछ के बारे में ज्यादा चिंतित हैं। महामारी के बाद अब चीजें वापस पटरी पर आ रही हैं, इसलिए लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाना व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

यह फिल्म टी-सीरीज फिल्म्स और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित है और इसमें दिव्या खोसला कुमार, हर्ष छाया, अनूप सोनी, गौतमी कपूर व अन्य भी शामिल हैं।

फिल्म में अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए जॉन ने कहा, मुझे पता था कि मैं दो किरदार निभाऊंगा, एक वह जो फिल्म के पहले भाग से प्रेरित है और दूसरा एक पुलिस अधिकारी का है। वे दोनों जुड़वां भाई हैं और जब कहानी फ्लैशबैक में जाती है तो मैं इन दोनों युवाओं के पिता का भी किरदार निभा रहा हूं।

उन्होंने कहा, जैसा कि आप जानते हैं कि मैंने बाटला हाउस में दिवंगत डीसीपी संजीव कुमार यादव जैसे वास्तविक जीवन के प्रतिष्ठित व्यक्तित्व की भूमिका निभाई थी, लेकिन डीएसपी जय का किरदार निभाना बहुत अलग था।

सत्यमेव जयते 2 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 20 Nov 2021, 08:10:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.