logo-image

जोसेफ क्विन की स्ट्रेंजर थिंग्स ने उन्हें यूएस अधिकारियों से बचाया

जोसेफ क्विन की स्ट्रेंजर थिंग्स ने उन्हें यूएस अधिकारियों से बचाया

Updated on: 27 Jul 2022, 02:15 PM

लॉस एंजिल्स:

अभिनेता जोसेफ क्विन को एक अमेरिकी आव्रजन अधिकारी द्वारा कालकोठरी में रखा गया था, लेकिन आखिरकार उन्हें रिहा कर दिया गया जब उन्हें लोकप्रिय शो स्ट्रेंजर थिंग्स से एडी मुनसन के रूप में पहचाना गया।

सूत्रों की मानें तो, जब वह द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन के लिए न्यूयॉर्क शहर पहुंचे, तो उस आदमी के सहयोगी ने हस्तक्षेप किया और उसे शो से हेलफायर क्लब के रूप में पहचाना।

28 वर्षीय अभिनेता ने शो के होस्ट जिमी फॉलन से कहा, यहां आकर बहुत अच्छा लगा।

मुझे अंदर ले जाया गया, आप इसे कालकोठरी कह सकते हैं। और मुझे वहां लगभग 20 मिनट तक इंतजार करने के लिए कहा गया और फिर मुझे इस डेस्क पर बुलाया गया जहां किसी ने मुझसे पूछा, आप यूनाइटेड स्टेट्स में क्या कर रहे हैं?

मैंने कहा, मैं वास्तव में द टुनाइट शो में जिमी फॉलन से मिलने के लिए यहां हूं। और उसने मुझ पर विश्वास नहीं किया।

उनके एक सहयोगी ने मेरी ओर देखा और कहा, एडी को अकेला छोड़ दो! और फिर (सहयोगी) ने कहा, इट्स एडी फ्रॉम स्ट्रेंजर थिंग्स, और वह ऐसा था, यू आर एडी मुनसन?

अधिकारियों ने अंतत: जोसेफ को जाने दिया, लेकिन पूछताछ करने के बाद।

उन्होंने आगे कहा, (उस आदमी ने पूछा), क्या आप अगले सीजन में वापस आएंगे? मैंने कहा, मुझे नहीं पता और उसने कहा, आप अच्छे हो, और फिर मेरा पासपोर्ट दे दिया।

टॉक शो में अपनी पहली उपस्थिति के दौरान, जोसेफ ने जिमी को एक हेलफायर क्लब टी-शर्ट भेंट की, जो टॉक शो होस्ट की खुशी के लिए काफी थी।

उन्होंने कहा, मैं सम्मानित हूं। मैं हेलफायर क्लब का हिस्सा हूं? मैं इसे पहनूंगा। मैं इंतजार नहीं कर सकता।

जोसेफ ने पहले स्वीकार किया था कि शो के लिए एक अमेरिकी उच्चारण को सही करने की कोशिश करते समय वह एक समाजशास्त्री की तरह महसूस करते थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.