logo-image

जो कोल ने द इपक्रेस फाइल टीवी सीरीज में हैरी पामर की भूमिका दोहराई

जो कोल ने द इपक्रेस फाइल टीवी सीरीज में हैरी पामर की भूमिका दोहराई

Updated on: 11 May 2022, 03:25 PM

मुंबई:

सीक्रेट इन देयर आइज के स्टार जो कोल ने छह-भाग वाली टीवी सीरीज द इपक्रेस फाइल में अपनी भूमिका के बारे में बात की। वह जासूस हैरी पामर के किरदार में नजर आ रहे हैं।

जॉन हॉज द्वारा लिखित और जेम्स वाटकिंस द्वारा निर्देशित, इसमें लुसी बॉयटन और टॉम हॉलैंडर भी हैं।

अपने केरेक्टर हैरी के बारे में बात करते हुए, जो ने कहा, मैंने द इपक्रेस फाइल की समयावधि में कुछ शोध किया है और वास्तव में स्क्रिप्ट के साथ ढल गया हूं। यह एक आकर्षक समय अवधि है और हैरी पामर एक प्रतिष्ठित कैरेक्टर है। प्रोजेक्ट भेजे जाने से पहले मैंने फिल्में नहीं देखी थीं और मुझे उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी, लेकिन मैंने जल्दी ही खुद को उस आदमी के रूप में ढाल लिया।

जो ने आगे कहा, एक बार जब मुझे पता चला कि बोर्ड पर कौन था (निर्देशक जेम्स वॉटकिंस और अन्य क्रिएटिव) ने स्क्रिप्ट पढ़ी थी और केरेक्टर पर कुछ होमवर्क किया था, तो यह मेरे लिए किसी अलग व्यक्ति की भूमिका निभाने का एक शानदार अवसर था, लेकिन कुछ समानताएं भी साझा करता है।

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, मुझे नहीं पता कि एक अभिनेता के रूप में मैं कौन हूं और केरेक्टर के कुछ रंगों के बीच कुछ क्रॉसओवर है या नहीं। इसलिए यही मुझे भूमिका के लिए आकर्षित करता है।

द इपक्रेस फाइल की स्ट्रीमिंग 13 मई से लायंसगेट प्ले पर होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.