logo-image

कांकाणी हिरण शिकार मामले में सलमान खान की पेशी पर संशय

सीजेएम कोर्ट द्वारा सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाए जाने के बाद, सलमान खान की अपील पर आगामी 27 सितंबर को सुनवाई है

Updated on: 26 Sep 2019, 05:00 PM

नई दिल्ली:

बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार मामले में आरोपी सलमान खान (Salman Khan) के जोधपुर आने पर संशय बरकरार है. कल (27 सितंबर) जिला एवं सत्र न्यायालय ग्रामीण में सलमान खान (Salman Khan) की पेशी होनी है. अभी तक कोई भी चार्टर प्लेन बुक होने की सूचना नहीं मिली है. पुलिस अधिकारियों के पास भी इसकी कोई सूचना नहीं आई है.

यह भी पढ़ें- राखी सावंत ने शेयर की अपने यूके वाले घर की तस्वीरें, दिखा नोटों से भरा कमरा और बंदूक

बता दें कि 27 सितंबर को सलमान खान को जिला एवं सत्र जिला जोधपुर न्यायालय में पेश होना है. सीजेएम कोर्ट द्वारा सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाए जाने के बाद, सलमान खान की अपील पर आगामी 27 सितंबर को सुनवाई है. इस बीच स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी के ग्रुप "सोपू" के फेसबुक पेज पर गैरी शूटर नामक युवक ने सलमान खान के चित्र पर लाल क्रॉस लगाकर लिखा है कि "सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन विश्नोई समाज के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है.

यह भी पढ़ें- फिल्म 'मरजावां' की शूटिंग में रितेश देशमुख को होती थी ये मुश्किलें

सोपू की अदालत में तू दोषी है सलमान" सलाम शहीदा नु. लिखकर पोस्ट की है इस पोस्ट के वायरल होने के बाद पुलिस विभाग इस मामले की जांच में जुटी है. डीसीपी धर्मेंद्र यादव ने बताया कि पुलिस किसी भी सेलिब्रिटी को पेशी के दौरान पूरी सुरक्षा देती है और किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हो इसका पूरा ध्यान रखी है.

यह भी पढ़ें- हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी की मुरीद हुईं संभावना सेठ, कहा - दिल से थैंक्‍स

गौरतलब है कि कंगन शिकार मामले के बाद सलमान को लगातार जान से मारने की धमकी सोपू गैंग द्वारा दी जा रही है. गौरतलब है कि पूर्व पेशी पर कोर्ट ने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि सलमान यदि 27 सितंबर की पेशी पर कोर्ट में पेश नहीं होते तो उनकी जमानत कोर्ट द्वारा रद्द कर दी जाएंगी.