logo-image

'मणिकर्णिका' के इस एक्टर ने की कंगना की तारीफ, कहा - सचमुच देवी की तरह नजर आती हैं अभिनेत्री

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत जल्द 'मणिकर्णिका' में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना शक्ति और वीरता का प्रतीक- झांसी की रानी का किरदार निभाएंगी।

Updated on: 16 Jan 2018, 04:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत जल्द 'मणिकर्णिका' में नजर आएंगी इस फिल्म में कंगना शक्ति और वीरता का प्रतीक- झांसी की रानी का किरदार निभाएंगी

फिल्म 'मणिकर्णिका' में काम कर रहे बंगाली अभिनेता जीशु सेनगुप्ता ने अभिनेत्री के लिए तारीफों के पल बांधते हुए कहा कि फिल्म के सेट पर अभिनेत्री सच में एक देवी की तरह दिखाई देती हैं।

जीशु फिल्म में गंगाधर राव के किरदार में हैं।

जीशु ने एक बयान में कहा, 'कंगना के साथ काम करना शानदार रहा है। सेट पर वह सच में एक देवी की तरह नजर आती हैं। वह हमेशा विनम्र रहती हैं और गंभीर स्वभाव की शख्स हैं। वह एक उम्दा कलाकार हैं और सभी कलाकारों के साथ बेहद सहयोगात्मक हैं।'

जिशु 'बर्फी', 'मर्दानी' और 'पीकू' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

और पढ़ें: हरियाणा में नहीं रिलीज होगी फिल्म 'पद्मावत', खट्टर सरकार का फैसला

बता दें कि यह एक बायोपिक फिल्म है जिसे रानी लक्ष्मीबाई की कहानी के आधार पर बनाया जा रहा है। लेखक विजयेंद्र प्रसाद ने हाल ही में यह खुलासा किया था कि फिल्म की सबसे ज्यादा खास बात होगी इसमें दिखाए गए युद्ध के सीन।

टीवी जगत से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। अंकिता कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

इस फिल्म में अंकिता रानी लक्ष्मीबाई की सेना की महत्वपूर्ण योद्धा झलकारीबाई की भूमिका में नजर आएंगी।

और पढ़ें: Bigg Boss 11- ... तो इन वजहों से शिल्पा शिंदे से हारीं हिना खान

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का किया लॉन्च

कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का पोस्टर लॉन्च किया था। एक्ट्रेस के साथ गीतकार प्रसून जोशी और शंकर एहसान लॉय भी मौजूद थे। उन्होंने दशाश्वमेध घाट पर 20 फीट ऊंचा पोस्टर लॉन्च किया था। इसके बाद सभी गंगा आरती में भी शामिल हुए थे। इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं।


'मणिकर्णिका' के बाद निर्देशन करेंगी कंगना
कंगना 'मणिकर्णिका के बाद वे अपनी फिल्म का निर्देशन करेंगी। फिल्म की शैली के बारे में 'रंगून' फिल्म की अभिनेत्री ने कहा कि यह कॉमेडी फिल्म होगी। कंगना फिल्म 'सिमरन' के साथ बतौर लेखिका भी शुरुआत करने जा रही हैं।

और पढ़ें: 'बिग बॉस 10' विनर की हुई बॉलीवुड में एंट्री, नवाजुद्दीन की हीरोइन के साथ करेंगे रोमांस

(इनपुट- आईएएनएस)