logo-image

माचिस के साथ अपने सपने के सच होने पर बोले जिमी शेरगिल

माचिस के साथ अपने सपने के सच होने पर बोले जिमी शेरगिल

Updated on: 03 Aug 2021, 02:25 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता जिमी शेरगिल ने 1996 में फिल्म निर्माता गुलजार की फिल्म माचिस से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की। उसके बाद, प्रतिभाशाली अभिनेता ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

जिमी ने आईएएनएस को बताया, माचिस वह जगह है जहां यह सब शुरू हुआ। मैंने हमेशा सपना देखा कि गुलजार साहब को एक फिल्म बनानी चाहिए, जहां अगर मुझे सिर्फ दो दिनों के लिए एक किरदार निभाने का मौका मिलता है तो यह मेरे लिए एक सपना सच होगा। मैं हमेशा चाहता था कि ऐसा हो।

50 वर्षीय जिमी ने माचिस में अपनी प्रभावशाली भूमिका के बाद बॉलीवुड में काफी सफर तय किया। जिमी ने साझा किया कि, महान निर्देशक गुलजार के साथ काम करने के दौरान बहुत सी चीजें उनके साथ रहीं। उन्होंने कहा, फिल्म के दौरान हमने बहुत सी चीजें सीखीं जो जीवन भर हमारे साथ रहीं।

ए वेडनेसडे में इंस्पेक्टर आरिफ खान के रूप में अपने शक्तिशाली अभिनय से लेकर स्पेशल 26 और फगली में अपनी उल्लेखनीय भूमिकाओं तक, अभिनेता ने 75 से अधिक हिंदी फिल्मों और तीन वेब श्रृंखलाओं में उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है।

जिमी आखिरी बार वेब सीरीज कॉलर बॉम्ब में नजर आए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.