logo-image

मुझे पुलिस भूमिकाओं की पेशकश की जाती है : जिमी शेरगिल

मुझे पुलिस भूमिकाओं की पेशकश की जाती है : जिमी शेरगिल

Updated on: 08 Jul 2021, 10:55 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता जिमी शेरगिल ने 1996 में अपनी पहली फिल्म माचिस के बाद से बॉलीवुड में काफी लंबा सफर तय किया है।

एक सूत्र जो उनकी अधिकांश लोकप्रिय फिल्मों को एक साथ बांधता है, वह है एक पुलिस वाले के रूप में उनका अवतार। ए वेडनेसडे में इंस्पेक्टर आरिफ खान के रूप में अपने शक्तिशाली अभिनय से लेकर स्पेशल 26 और फुगली में उनकी उल्लेखनीय भूमिकाओं तक, अभिनेता ने लगभग 10 फिल्मों में उल्लेखनीय पुलिस भूमिकाएं अदा की हैं।

जिमी ने आईएएनएस से कहा, मुझे कई पुलिस रोल की पेशकश की जाती है। मैं उनको चुनता हूं जो मुझे वास्तव में पसंद हैं। मैं उस चरित्र को चुनता हूं जिसे एक अलग रोशनी के साथ चित्रित किए जाने की गुंजाइश होती है।

अभिनेता अपनी नवीनतम फिल्म कॉलर बम में एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आए है। उन्होंने एक उच्च पदस्थ इंस्पेक्टर मनोज हेसी का किरदार निभाया है। पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता ज्ञानेश जोटिंग द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक पहाड़ी शहर के स्कूल के बारे में है जहां बच्चों को एक मानव बम द्वारा बंधक बना लिया जाता है। बच्चों को बचाने के रहस्य को सुलझाने की कुंजी मनोज हेसी के अप्रिय अतीत होती है।

महामारी से पहले जिमी को फिल्म के लिए संपर्क किया गया था और अभिनेता ने परियोजना पर हस्ताक्षर करने के लिए अपना समय लिया। जिमी ने कहा, कोविड -19 के आने से कुछ महीने पहले मुझे एक स्क्रिप्ट दी गई थी जो मुझे वास्तव में पसंद आई थी। लेकिन कुछ इनपुट थे जो मैं देना चाहता था, जो मुझे महत्वपूर्ण लगा।

उन्होंने आगे कहा, महामारी के बीच में मुझे संशोधित स्क्रिप्ट भेजी गई थी। मुझे इसे पढ़कर बहुत खुशी हुई, क्योंकि अब यह एक अच्छी क्रिस्प थ्रिलर है।

उन्होंने कहा, हमने पहले लॉकडाउन के खुलने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की। अक्टूबर के मध्य में, हम शूटिंग के लिए पहाड़ों में गए।

कॉलर बम में जिमी के साथ आशा नेगी, राजश्री देशपांडे और स्पर्श श्रीवास्तव मुख्य भूमिकाओं में हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.