logo-image

जिमी शेरगिल: अभिनेताओं के पास अब ओटीटी के साथ एक और विकल्प मौजूद

जिमी शेरगिल: अभिनेताओं के पास अब ओटीटी के साथ एक और विकल्प मौजूद

Updated on: 23 Jul 2021, 03:20 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता जिमी शेरगिल की तीन वेब-श्रृंखला पुरानी हो गई हैं और अब वह इस मंच पर और ज्यादा अवसरों की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने रंगाज फिरसे, योर ऑनर और हाल ही में कॉलर बम जैसी श्रृंखलाओं में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

जिमी ने आईएएनएस को बताया मुझे डिजिटल स्पेस पसंद है। अभिनेताओं के लिए मुझे लगता है कि अब हमारे पास देखने के लिए एक और विकल्प है। जब किसी अभिनेता को एक व्यावसायिक फिल्म के लिए एक स्क्रिप्ट की पेशकश की जाती है, तो हमें लगता है कि यह विशेष चरित्र मैंने इसे पहले किया है। साथ ही हमारे पास एक विकल्प है जो एक ओटीटी प्लेटफॉर्म से है जहां कहानी और चरित्र अलग है।

उन्होंने आगे कहा: यहां प्रयोग करने या कुछ नया और दिलचस्प करने की गुंजाइश है। अब, अभिनेता आगे बढ़ सकते हैं और जो भी उनके लिए बेहतर हो उसे चुन सकते हैं।

वेब सीरीज पर लॉन्ग फॉर्म कंटेंट के साथ जिमी को लगता है कि किरदारों में ज्यादा गहराई है। अभिनेता ने साझा किया कि वह वेब श्रृंखला ताज महल 1989 के निर्देशक पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा के साथ एक परियोजना करेंगे।

वो कहते हैं, वेब श्रृंखला में कहानी कहने के लिए अधिक समय होता है। पात्र अधिक गढ़े हुए होते हैं और उनके पास अधिक स्क्रीन समय होता है।

उन्होंने आगे कहा: दोनों माध्यमों का अपना आकर्षण है। ओटीटी ने हमारे लिए चमत्कार किया है जब हम अपने घर में बंद थे और ओटीटी द्वारा मनोरंजन किया गया । इतने सारे लोग श्रृंखला और विभिन्न विषयों को देखने के आदी हो गए। मैंने महामारी के दौरान बहुत सारा कंटेंट देखा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.