logo-image

Alia Bhatt Selfie: आलिया भट्ट ने शेयर की नो-मेकअप सेल्फी, नेचुरल ब्यूटी देख फैंस इम्प्रैस

तस्वीर में आलिया अपने चेहेर पर मौजूद छोटे-छोटे फ्रिंकल्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनका फेस बिना मेकअप के भी चमक रहा है.

Updated on: 02 Apr 2024, 09:10 PM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt Selfie: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया क्वीन हैं. उनकी एक तस्वीर आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. आजकल आलिया के सितारे सातवें आसमान पर हैं. वो अपकमिंग फिल्म जिगरा को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म की रिलीज से पहले आलिया जमकर प्रमोशन कर रही हैं. आज शाम एक्ट्रेस ने अपनी एक नो-मेकअप सेल्फी शेयर की है. इसे देखकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. आलिया इस लेटेस्ट तस्वीर में बेहद खूबसूरत और क्यूट लग रही हैं. चेहरे पर बिना मेकअप लगाए आलिया की नेचुरल ब्यूटी देख आप भी उनसे इम्प्रैस हो जाएंगे. 

नो- मेकअप लुक में नजर आईं आलिया 
आज, 2 अप्रैल को आलिया भट्ट अक्सर ने अपने सोशल मीडिया पर नो-मेकअप सेल्फी पोस्ट की है. तस्वीर में वो एकदम नहाई-धोई सी दिख रही हैं. भीगे बाल और नेचुरल लुक्स में आलिया ने खूबसूरत सेल्फी से फैंस का दिल धड़का दिया है. एक्ट्रेस अक्सर अपने फॉलोअर्स को ऐसे पलों से रूबरू कराती हैं. सुनहरे हूप इयररिंग्स के साथ उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है. कैप्शन में जिगरा एक्ट्रेस ने लिखा, "छोटी आत्मा और सूरज..."

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 Teaser Date: अल्लू अर्जुन के स्वागत में हो जाइए तैयार, इस दिन रिलीज होगा पुष्पा 2 का धमाकेदार टीजर

फ्लॉन्ट किए चेहरे के फ्रिंकल्स
तस्वीर में आलिया अपने चेहेर पर मौजूद छोटे-छोटे फ्रिंकल्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनका फेस बिना मेकअप के भी चमक रहा है. साथ में मासूमियत और सादगी देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं. अधिकतर यूजर्स ने आलिया की हिम्मत की दाद दी. 

फैंस ने कहा नेचुरल ब्यूटी
आलिया के के फैंस उनकी सुंदरता और ताजगी के लिए तारीफ करते दिख रहे हैं. एक फैन ने लिखा, "माई सोफ़्टी सनशाइन" कहा, जबकि दूसरे ने लिखा, "आप बहुत ताज़ा दिख रही हैं और झाइयां भी अच्छी हैं." एक यूजर ने उन्हें "नेचुरल ब्यूटी" एक फैन ने कमेंट किया, "माँ बिना मेकअप के अधिक सुंदर दिखती हैं."

हाल ही में, आलिया भट्ट ने लंदन में होप गाला इवेंट को होस्ट किया था. इवेंट में एक्ट्रेस ने अपने आइकॉनिक लुक्स और कॉन्फिडेंस से इंटरनेशनल लेवल पर पॉपुलैरिटी हासिल की थी. साथ में वो एक मैरून वेलवेल गाउन और व्हाइट साड़ी में छा गई थीं