logo-image

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने दिखाया 'जिगरा', महंगी कार छोड़ इसमें ट्रेवल करती आईं नजर

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को काम पर जाते हुए सदस्यों के एक ग्रुप के साथ जेटी लेते हुए दिखाया गया है.

Updated on: 05 Oct 2023, 09:43 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटड एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है. उन्हें अपनी लेटेस्ट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) के लिए बहुत तारीफ और सराहना मिल रही है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर फिलहाल में वासन बाला द्वारा निर्देशित अपनी आगामी प्रोजेक्ट 'जिगरा' (Jigra) की शूटिंग में बिजी हैं. इन सब में एक चीज ने जिसका सबका ध्यान खींचा वो था, आलिया (Alia Bhatt) को काम पर जाने के लिए अपनी शानदार गाड़ी छोड़कर जेटी लेते हुए देखा गया था.   

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को काम पर जाते हुए सदस्यों के एक ग्रुप के साथ जेटी लेते हुए दिखाया गया है. एक्ट्रेस को एक सुपर कूल लुक में देखा जा सकता है, उन्होंने व्हाइट टी और ब्लू ट्राउजर पहनी हुई थी. उन्होंने अपने बालों को जूड़े में बांध रखा था और चश्मा लगा रखा था. आलिया ने मास्क भी लगाया हुआ था और ब्लैक कलर हैंडबैग कैरी किया हुआ था.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'जिगरा' के सेट से  शेयर की फोटो

आलिया(Alia Bhatt) ने अपनी आगामी फिल्म 'जिगरा' के सेट से पर्दे के पीछे की कई फोटो साझा कीं. उन्होंने फोटो शेयर कर फैन्स को बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. एक्ट्रेस ने इसे कैप्शन दिया, "और हम आगे बढ़ रहे हैं .. हमारे जिगरा को जीवंत करने का पहला दिन .. देखते रहिए क्योंकि हम आपके लिए अपने दिल का एक टुकड़ा ला रहे हैं .. आगे की यात्रा के लिए उंगलियां और पैर की उंगलियां पार हो गई हैं .. टीम जिगरा को प्यार.

इससे पहले, आरआरकेपीके एक्ट्रेस ने फैंस को यह भी सूचित किया था कि वह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के सहयोग से अपने बैनर, इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के माध्यम से इस परियोजना का निर्माण करेंगी. उन्होंने लिखा, “पेश है #जिगरा, बेहद प्रतिभाशाली @वासनबाला द्वारा निर्देशित और @धर्ममूवीज़ और @एटरनलसनशाइनप्रोडक्शन द्वारा निर्मित.