logo-image

एम्बर ने जॉनी के पहले हिंसक एक्ट को याद किया, बोलीं- मुझे लगा कि वह मजाक कर रहे थे

एम्बर ने जॉनी के पहले हिंसक एक्ट को याद किया, बोलीं- मुझे लगा कि वह मजाक कर रहे थे

Updated on: 05 May 2022, 03:55 PM

लॉस एंजेलिस:

अभिनेत्री एम्बर हर्ड ने अपने उन पलों को याद किया है जब हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप ने उन्हें पहली बार अपने टैटू में से एक के बारे में पूछने पर थप्पड़ मारा था। तब उन्हें लगा था कि वह मजाक कर रहे हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, हर्ड पर उनके पूर्व पति डेप पर 2018 के एक ऑप-एड पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया, जिसमें उन्होंने घरेलू दुर्व्यवहार का शिकार होने के बारे में लिखा था और उन्होंने मुकदमे में पहली बार फेयरफैक्स काउंटी सर्किट कोर्ट में स्टैंड लिया, जब उन्होंने याद किया कि कैसे पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन कथित तौर पर हिंसक हो गए, जब उन्होंने उनसे वीनो फॉरएवर टैटू के बारे में सवाल किया था।

हर्ड ने कहा, इसने मेरी जि़ंदगी बदल दी। हम सोफे पर बैठे थे। हम एक सामान्य बातचीत कर रहे थे, कोई लड़ाई नहीं थी, कोई तर्क नहीं था, कुछ भी नहीं था। वह कुछ पी रहे थे। मुझे उस समय एहसास नहीं हुआ था लेकिन मुझे लगता है कि वह कोकीन का इस्तेमाल कर रहे थे। मैंने बस उनसे उनके हाथ पर बने टैटू के बारे में पूछा था।

36 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि डेप ने फिर उन्हें मारा और वह गिर गईं।

हर्ड ने कहा कि वह तुरंत जानती थी कि उन्हें अपने पति को छोड़ना है, लेकिन वह रोए और ऐसी हरकत फिर से नहीं करने का वादा किया।

उन्होंने कहा, मुझे पता था कि यह गलत था और मुझे पता था कि मुझे उसे छोड़ना होगा। काश मैं यहां बैठकर कह पाती कि मैं उस घर से बाहर चली गई .. और अपने लिए खड़ी हुई। मैं उस पर विश्वास करना चाहती थी। मुझे वहां विश्वास था वह एक ऐसी रेखा थी जिसे वह फिर से पार नहीं करेगा और वह यही था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.