logo-image

माधुरी, केजेओ और नोरा को ‘झलक दिखला जा’ के लिए जज के रूप में चुना गया

माधुरी, केजेओ और नोरा को ‘झलक दिखला जा’ के लिए जज के रूप में चुना गया

Updated on: 18 Jul 2022, 08:20 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, फिल्म निमार्ता करण जौहर और मॉडल-अभिनेत्री नोरा फतेही को डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के लिए जज के रूप में चुना गया है। जो पांच साल के अंतराल के बाद अपने 10वें सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
अपनी नई भूमिका पर टिप्पणी करते हुए, माधुरी ने कहा, ‘‘‘झलक दिखला जा’ सभी मशहूर हस्तियों के लिए अपने प्रशंसकों से जुड़ने और अपने अनदेखी नृत्य अवतार दिखाने का एक बड़ा मंच है। मैंने कई गैर-नर्तकियों को शो में महान नर्तकियों के रूप में विकसित होते देखा है। एक अविश्वसनीय परिवर्तन यात्रा का प्रतीक है। ‘‘पिछले चार सीजन को जज करने के बाद, यह शो मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है। यह मेरे लिए घर वापसी जैसा लगता है। करण जौहर और नोरा फतेही के शामिल होने के साथ, यह शो आग लगने वाला हैं।’’ करण ने यह भी साझा किया कि वह जजों के पैनल में होने के बारे में कैसा महसूस करते हैं, उन्होंने कहा, ‘‘मुझे ऐसे शो का हिस्सा बनने से ज्यादा खुशी और किसी बात की नहीं है। यह शो नृत्य, ग्लैमर और मनोरंजन के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है।’’ ‘‘मैं इस शो में वापसी करने और जजों के पैनल में माधुरी और नोरा के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। खुद को संभालो, क्योंकि यह आगामी सीजन शानदार प्रदर्शन और अंतहीन मनोरंजन के साथ आपकी स्क्रीन पर आने का वादा करता है।’’ नोरा ने आगे कहा, ‘‘मेरे लिए जीवन पूर्ण चक्र में आ गया है क्योंकि मैं एक पूर्व प्रतियोगी होने के बाद ‘झलक दिखला जा’ में एक जज की भूमिका निभा रही हूं। नृत्य और अनुग्रह के प्रतीक के साथ स्क्रीन साझा करना हर कलाकार का सपना होता है। माधुरी दीक्षित, और यह वास्तविक लगता है कि मैं करण जौहर के साथ जजों के पैनल में उनके साथ शामिल होऊंगी।’’ ‘‘मैं करण जौहर के का बहुत सम्मान करती हूं, चाहे वह उनकी फिल्म निर्माण हो या उनकी शैली, और इसलिए उनके साथ मंच साझा करना अद्भुत होगा।’’ ‘झलक दिखला जा’ जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होने वाला है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.