logo-image

Neha Pendse Theft case : नेहा पेंडसे के घर से 6 लाख के गहनों की चोरी, पुलिस ने घर के नौकर को किया गिरफ्तार

टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे के घर से 6 लाख रुपये की ज्वेलरी चोरी हो गई है, जिसकी शिकायत एक्ट्रेस के ड्राइवर ने बांद्रा पुलिस से की थी, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक्ट्रेस के नौकर को गिरफ्तार कर लिया है, आगे की कार्रवाई जारी है.

Updated on: 04 Jan 2024, 06:23 PM

नई दिल्ली:

28 दिसंबर को पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, अभिनेत्री नेहा पेंडसे को चार साल पहले शादी के तोहफे के रूप में जो आभूषण मिले थे, एक सोने का कंगन और एक हीरे की अंगूठी चोरी हो गई है. यह आभूषण आमतौर पर एक्ट्रेस बाहर जाते समय ही पहनती थी. एक्ट्रेस ने इसे हाउस स्टाफ सुमित कुमार सोलंकी को सौंपा था, जो घर आने पर इसे बेडरूम की अलमारी में रखता था. एक्ट्रेस के ड्राइवर ने बताया है कि उनके घर से 6 लाख रुपये की ज्वेलरी चोरी हो गई है, जिसको लेकर पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई है.

एक्ट्रेस के पति ब्यास ने हाउस स्टाफ को सौपी थीं ज्वेलरी

नेहा पेंडसे के पति शार्दुल सिंह ब्यास के लिए काम करने वाले ड्राइवर रत्नेश झा के मुताबिक, चोरी बांद्रा पश्चिम में अरेटो बिल्डिंग की 23वीं मंजिल पर स्थित अपार्टमेंट में हुई है. झा की शिकायत के अनुसार, 28 दिसंबर को ब्यास ने उन्हें बताया कि चार साल पहले शादी के तोहफे के रूप में उन्हें जो दो चीजें मिली थीं, उनमें एक सोने का कंगन और हीरे जड़ित एक अंगूठी चोरी हो गई थी. यह गहने आमतौर पर ब्यास द्वारा बाहर पहना जाता था, जिसने इसे हाउस स्टाफ सुमित कुमार सोलंकी को सौंपा था. 

घर से बाहर जाने के दौरान ब्यास की नजर गायब गहनों पर पड़ी

घटना वाले दिन जब बाहर जाने के लिए एक्ट्रेस के पति ब्यास तैयार हो रहा था, तो उसकी नजर अलमारी से गायब हुए गहनों पर पड़ी. उन्होंने घर के हर कर्मचारी से गायब वस्तुओं के बारे में पूछा, लेकिन किसी को भी उनके बारे में कुछ नहीं पता था. इस दौरान, सोलंकी अपनी मौसी के घर कोलाबा में होने का दावा किया. जब आगे पूछताछ की गई, तो सोलंकी ने कहा कि उसने गहने उचित स्थान पर छोड़ दिए थे. हालांकि, जब आभूषण की तलाश की तो वह कहीं नहीं मिला.

सस्पेक्ट्स के रूप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

जब उन्हें सोलंकी पर संदेह होने लगा और उसने उसे जल्द से जल्द घर आने के लिए कहा, लेकिन सोलंकी ने घर लौटने में देरी कर दी, जिससे और अधिक शक पैदा हो गईं. इसके बाद, एक्ट्रेस के ड्राइवर झा ने सोलंकी को पॉसिबल सस्पेक्ट्स के रूप में उजागर करते हुए बांद्रा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. चुराए गए गहने अभी तक नहीं मिले हैं, इसके बावजूद कि सोलंकी को अपराध के संबंध में पुलिस ने हिरासत में लिया है.