logo-image

जेएलओ, बेन एफ्लेक ने पहले बार रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति दिखाई

जेएलओ, बेन एफ्लेक ने पहले बार रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति दिखाई

Updated on: 11 Sep 2021, 11:55 AM

लॉस एंजिल्स:

अभिनेत्री-गायिका जेनिफर लोपेज और अभिनेता-फिल्म निर्माता बेन एफ्लेक आखिरकार अपने रिश्ते को रेड कार्पेट पर आधिकारिक बना रहे हैं।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अपने रोमांस को फिर से जगाने के महीनों बाद, उन्होंने 78वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक जोड़े के रूप में अपनी पहली आधिकारिक सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराई।

शुक्रवार रात उनकी नई फिल्म द लास्ट ड्यूएल के प्रीमियर में शामिल होने के दौरान यह जोड़ी हाथों में हाथ डालकर चलती दिखी।

फोटोग्राफरों के सामने फोटो खिंचवाते समय दोनों ने लिप लॉक, एक दूसरे को गले लगाते दिखे।

अपने बॉयफ्रेंड के सपोर्ट में आकर, लोपेज ने अपने स्किन-बारिंग और ग्लैम-अप लुक से सबका ध्यान खींचा। उन्होंने एक सफेद जॉर्जेस होबिका गाउन में क्रिस्टल में ट्रिम की गई प्लंजिंग नेकलाइन के साथ अपने क्लीवेज को बंद किया, जिसे उन्होंने मैचिंग सिल्वर प्लेटफॉर्म और स्पार्कली क्लच के साथ पेयर किया।

एफ्लेक, एक सफेद शर्ट और एक काले रंग की बो-टाई के साथ एक क्लासिक ब्लैक टक्सीडो में शानदार लग रहे थे। उन्होंने चमकदार काले चमड़े के जूते के साथ अपने लुक को पूरा किया।

इससे पहले शुक्रवार को लोपेज बेन के साथ द लास्ट ड्यूएल फोटो कॉल पर भी गए थे।

यह जोड़ी पहली बार 2002 से डेटिंग कर रही थी और उसी साल नवंबर में सगाई कर ली थी, लेकिन 2004 में वे अलग हो गए।

वे अलग-अलग व्यक्तियों के साथ रिश्त में रहे, लेकिन कई असफल रिश्तों के बाद, उन्होंने अप्रैल में अपने रोमांस को फिर से जगाया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.