logo-image

जेसिका चैस्टेन के पति ने उनकी सफलता को सेक्सी बताया

जेसिका चैस्टेन के पति ने उनकी सफलता को सेक्सी बताया

Updated on: 11 Sep 2021, 10:25 AM

लॉस एंजिल्स:

अभिनेत्री जेसिका चैस्टेन के पति जियान लुका पासी डी प्रीपोसुलो को लगता है कि यह सेक्सी है कि वह उनसे ज्यादा कमाती हैं और उनका मानना है कि महिलाओं को उनकी सफलता के लिए दोषी महसूस नहीं कराया जाना चाहिए।

चैस्टेन ने डेली मेल अखबार के बज बमिगबॉय से कहा, ठीक है मेरे अपने पति! मैं ऐसे आदमी के साथ नहीं रहूंगी जिसने इसे नहीं मनाया। यह अब एक आधुनिक चीज है जिसमें कार्यबल में महिलाएं और उनकी कमाई की शक्ति है, और लोग हमें महत्व देते हैं कि हम क्या कर सकते हैं। इसे मनाने वाले पुरुषों के आसपास रहना बहुत महत्वपूर्ण है।

फीमेलफस्र्ट डॉट को की रिपोर्ट के अनुसार, वह अगली बार ऑस्कर इसाक के साथ सीन्स फ्रॉम ए मैरिज में दिखाई देंगी, जो पांच-भाग वाली ड्रामा सीरीज है, जिसमें उनकी टेक बॉस की भूमिका निभाने वाली मीरा अपने अकादमिक जीवनसाथी जोनाथन से कहीं अधिक कमाती है और यह उनके बीच की गतिशीलता की पड़ताल करती है।

उन्होंने कहा, वह अपने पति को शर्मिंदा नहीं करना चाहती, क्योंकि वह महसूस कर सकती है कि वह इससे असहज है, इसलिए वह उसे घर का राजा बनने देती है। वह हमेशा अपनी बेटी के साथ संबंधों के मामले में उसे रोक रही है। मीरा उसको ठीक महसूस कराने के लिए चुप हो जाती है।

सिरीज इंगमर बर्गमैन की 1974 की इसी नाम की फिल्म पर आधारित है और अभिनेत्री ने कहा कि यह शूट करने के लिए सुपर रॉ थी।

44 वर्षीय अभिनेत्री का मानना है कि इससे विवाह संस्था के लिए उम्मीद जगी है।

उन्होंने कहा, मैंने इसे एक प्रेम कहानी के रूप में देखा, जो समाज कहता है कि एक रिश्ता है, या प्यार कैसा दिखना चाहिए। मैं इसे दो व्यक्तियों के रूप में देखती हूं, जो इसे देने के लिए प्यार को चुनना चाहते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.