logo-image

Priyanka Chopra ने अपनाया Urfi Javed का फैशन! पहने कटे-फटे कपड़े

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) वैसे तो देसी गर्ल के तौर पर मशहूर हैं. लेकिन एक्ट्रेस को अक्सर अपने बोल्ड आउटफिट्स के चलते ट्रोल भी होना पड़ता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब प्रियंका के लुक को देख लोगों ने उन्हें उर्फी जावेद से कंपेयर कर डाला है.

Updated on: 04 Aug 2022, 04:14 PM

:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) वैसे तो देसी गर्ल के तौर पर मशहूर हैं. उनकी अदायगी से लेकर अदाओं तक का हर कोई दीवाना है. जिसकी लोग अक्सर तारीफ करते भी नज़र आते हैं. लेकिन प्रियंका को अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए अक्सर ट्रोल भी होना पड़ता है. जिसकी वजह है उनकी बोल्डनेस. इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब प्रियंका ने बेहद बोल्ड आउटफिट (Priyanka Chopra latest outfit) स्टाइल कर डाला है. जिसके लिए उन्हें लोगों की तरफ से काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि प्रियंका की ये तस्वीर पैपराजी इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस के साथ उनके पति निक जोनस (Priyanka Chopra Nick Jonas) को भी देखा जा सकता है. इस दौरान निक पिंक और ब्लैक कॉम्बिनेशन वाले कैजुअल लुक में दिखाई दिए. जबकि प्रियंका ने कट वाली ऑफ शोल्डर ड्रेस स्टाइल की है. इसके साथ मैचिंग सैंडिल और पर्स भी कैरी किया हुआ है. उनका लुक दिखने में काफी ज्यादा बोल्ड लग रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस के इस लुक को इस कदर नापसंद किया कि उन्हें उर्फी जावेद से कंपेयर कर डाला. उनका कहना है कि विदेश में रहकर प्रियंका ने अपने लुक को इतना बोल्ड कर लिया है कि वो उर्फी से कम नहीं लग रहीं हैं. आपको बताते चलें कि निक ने भी ये तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. 

इसके अलावा प्रियंका अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' (Priyanka Chopra Jee Le Zaraa) को लेकर भी चर्चा में आ गईं हैं. जिसको लेकर जानकारी सामने आ रही है कि ईशान खट्टर (Priyanka Chopra Ishaan Khatter) भी जल्द ही इस फिल्म में उन्हें ज्वॉइन कर सकते हैं. वहीं, इन दोनों कलाकारों के अलावा आलिया भट्ट (Priyanka Chopra Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Priyanka Chopra Katrina Kaif) भी इस फिल्म में लीड रोल में दिखने वाली हैं. फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. अब देखने वाली बात होगी कि उनकी इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होती है और क्या ये फिल्म पर्दे पर कमाल दिखा पाती है या नहीं. आपको बताते चलें कि इसके अलावा भी प्रियंका के पास दो बॉलीवुड फिल्में (Priyanka Chopra upcoming movies) हैं. जिनमें 'शीला', 'कल्पना चावला बायोपिक' का नाम शामिल है.