logo-image

Diwali Pics : Priyanka-Nick ने बेटी Malti Marie की पहली दिवाली को इस तरह बनाया खास

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के घर इस साल जनवरी के महीने में बेटी मालती मैरी (Malti Marie Chopra Jonas) का आगमन हुआ.

Updated on: 26 Oct 2022, 11:49 AM

highlights

  • प्रियंका ने हबी निक और बेटी मालती मैरी के साथ मनाई दिवाली
  • त्योहार पर तीनों ने लिया एक जैसा लुक
  • लेकिन इस वजह से हो गईं ट्रोल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के घर इस साल जनवरी के महीने में बेटी मालती मैरी (Malti Marie Chopra Jonas) का आगमन हुआ. ऐसे में उनकी बेटी की ये पहली दिवाली (Malti Marie Chopra Jonas first diwali) थी. जिसे प्रियंका और निक (Priyanka Chopra Nick Jonas) ने खास बनाने की पूरी कोशिश की है. जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं. साथ ही मालती मैरी का चेहरा देखने की भी गुजारिश कर रहे हैं. जबकि कुछ नेटिजन्स ने हमेशा की तरह दोनों के बीच के उम्र के फासले को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस (Priyanka Nick Malti Marie diwali pic) ने अपनी ये फैमिली पिक खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी पर शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि प्रियंका, निक और उनकी नन्ही परी व्हाइट कलर के आउटफिट में कमाल का लुक दे रहे हैं. इस दौरान निक ने व्हाइट कुर्ता (Nick Jonas diwali look) और प्रियंका ब्रालेट, प्लाजो के साथ मैचिंग श्रग कैरी (Priyanka Chopra diwali look) किए दिख रहीं हैं. जबकि मालती मैरी को उन्होंने लहंगा पहनाया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके साथ ही उनकी एक और तस्वीर (Priyanka Chopra viral photo) वायरल हो रही है. जिसमें वे एक साथ पूजा में बैठे दिख रहे हैं. इस दौरान मालती ने अपने पापा की ऊंगली पकड़ी हुई है. जबकि प्रियंका ने उसे अपनी गोद में लिया हुआ है. उनकी इस फैमिली फोटो (Priyanka Chopra family pic) पर फैंस ने खूब प्यार लूटाया है. हालांकि, कुछ लोगों ने तरह-तरह के सवाल किए हैं. उनका कहना है कि शादी के बाद लोगों के हाथ पीले होते हैं, लेकिन प्रियंका के काले हो गए हैं. वहीं, कई नेटिजन्स ने एक्ट्रेस की हेयर स्टाइल का मजाक उड़ाया है. इसके अलावा कुछ कमेंट्स दोनों की उम्र को लेकर भी आए हैं.