logo-image

PC Photo : Priyanka Chopra अपना देश पीछे छोड़ पहुंचीं ससुराल, शेयर की तस्वीर

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा काफी समय बाद बीते दिनों भारत पहुंची थी. इस दौरान की उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई थी.

Updated on: 10 Nov 2022, 10:41 AM

highlights

  • प्रियंका चोपड़ा की छोटी सी ट्रिप हुई खत्म
  • लॉस एंजेलिस पहुंची एक्ट्रेस
  • स्टोरी शेयर कर फैंस को दी जानकारी

नई दिल्ली:

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा काफी समय बाद बीते दिनों भारत पहुंची थी. इस दौरान की उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई थी. जिसमें फैंस की एक्साइटमेंट साफ देखने को मिल रही थी. लेकिन उनकी ये ट्रिप ज्यादा लंबी नहीं थी, बल्कि बहुत छोटी थी. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फोटो के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि वो वापस अपने ससुराल लॉस एंजेलिस पहुंच चुकीं हैं. और अपने देश को हजारों मीलों दूर पीछे छोड़ आईं हैं. 

प्रियंका ने फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी पर शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने ये फोटो फ्लाइट से ली है. जिसमें आसमान और जमीन साथ-साथ देखी जा सकती है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'ये ला!' उनकी ये स्टोरी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. साथ ही लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

गौरतलब है प्रियंका बीते दिनों उत्तर प्रदेश के लखनऊ पहुंची थी जहां उन्होंने राज्य में लड़कियों के खिलाफ हिंसा और भेदभाव को खत्म करने के लिए यूनिसेफ और उनके सहयोगियों के कामों की जांच की. वहीं, बच्चों के साथ मस्ती करते हुए भी उनकी तस्वीरें और वीडिया वायरल हुई थी. जिन्हें लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया. सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके काम की खूब सराहना की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

आपको बताते चलें कि प्रियंका अगली बार 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' और सीरीज 'सिटाडेल' जैसी इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में दिखने वाली हैं. Sci-Fi ड्रामा सीरीज 'सिटाडेल' को रूसो ब्रदर्स ने प्रोड्यूसर किया है. जबकि इसके निर्देशक पैट्रिक मॉर्गन हैं. इस सीरीज में प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी लीड रोल में हैं. इसके अलावा उनके पास बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स भी हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'शीला', 'द व्हाइट टाइगर' और 'कल्पना चावला बायोपिक' का नाम शामिल है. एक्ट्रेस के इन अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.