logo-image

Comment on Actor's job : Priyanka Chopra ने माना कड़वा सच, बॉलीवुड से हॉलीवुड तक के कलाकारों को हो सकता है ऐतराज!

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने के बाद अब हॉलीवुड में भी कमाल दिखा रहीं हैं. जिस पर अक्सर उनके फैंस गर्व जताते रहते हैं.

Updated on: 17 Nov 2022, 11:49 PM

highlights

  • प्रियंका चोपड़ा ने कलाकारों के काम पर की बात
  • कहा- 'कुछ नहीं करते एक्टर्स'
  • एक्ट्रेस के तर्क पर आ रहे हैं मिलेजुले रिएक्शन्स

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने के बाद अब हॉलीवुड में भी कमाल दिखा रहीं हैं. जिस पर अक्सर उनके फैंस गर्व जताते रहते हैं. अब जैसा कि आप जानते हैं कि प्रियंका ने ये दौलत और दुनियाभर में शोहरत अपनी एक्टिंग के दम पर ही कमाई है. लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जो तमाम कलाकारों के खिलाफ है. ऐसे में कई कलाकार उनका विरोध कर सकते हैं. इससे पहले कि बात विरोध तक पहुंचे, हम आपको एक्ट्रेस के हालिया स्टेटमेंट के बारे में बताते चलते हैं. 

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra को अपनी बच्ची के साथ खुद एक बेटी होने का फर्ज आया याद! किया ऐसा काम

एक्ट्रेस ने कहा, "यह केवल राज्यों में बिजनेस में बेस्ट करने वालों के साथ काम करने के बारे में नहीं है. यहां तक ​​कि जब मैं बॉलीवुड में काम कर रही थी, तो सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं के साथ काम करके मैंने सीखा कि बेस्ट एक्टर कैसे बनना है. हम अभिनेताओं को बहुत ज्यादा श्रेय देते हैं; जबकि एक्टर वैसे तो कुछ नहीं करते. हम वास्तव में नहीं करते हैं. मैंने हमेशा यह कहा है कि अभिनेता कुछ नहीं करते हैं.”

यह भी पढ़ें- विदेश में Priyanka Chopra का हुआ 'अपमान', वॉशरूम जाने से भी कर दिया गया मना

उनका कहना है कि एक्टर्स किसी और की लिखी स्क्रिप्ट पर एक्टिंग करते हैं. साथ ही किसी और के द्वारा कोरियोग्राफ किए गए स्टेप्स पर डांस कर देते हैं. वो कहती हैं, "हम किसी और के शब्दों को कहते हैं, हम एक ऐसी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं जो किसी और के द्वारा लिखी गई है. हम लिप-सिंक कर रहे हैं और गाने गा रहे हैं, जो किसी और की आवाज में हैं. हम डांसिंग स्टेप्स कर रहे हैं, जिन्हें किसी और ने कोरियोग्राफ किया है. हम कपड़े किसी के पहन रहे हैं. हमारा हेयर स्टाइल और मेकअप कोई और कर रहा है. तो मैं क्या कर रही हूं?”

देसी गर्ल की इस बात पर जहां ज्यादातर लोगों ने उनका समर्थन किया है और इसे मानने के लिए उनकी तारीफ की है. वहीं, कुछ लोगों ने उन्हें ही ट्रोल करते हुए कहा है कि 'ये बात उन पर भी लागू होती है.' इस तरह के अलग-अलग कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.