logo-image

Ranveer Singh घाट-घाट का पानी पीकर अब बने फोटोग्राफर! तस्वीर वायरल

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आयी है. जिसमें वो फोटोग्राफी करते दिख रहे हैं. उनकी इस तस्वीर पर फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं.

Updated on: 08 Sep 2022, 07:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. जिसकी दो वजहें होती हैं- उनकी फिल्में और उनके अतरंगी आउटफिट्स. लेकिन फिलहाल उनके चर्चा में रहने की ये दोनों ही वजहें हैं. दरअसल, हाल ही में उनकी एक तस्वीर (Ranveer Singh viral photo) सामने आयी है. जिसमें वो फोटोग्राफी (Ranveer Singh turns photographer) करते दिख रहे हैं. उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है. जिसे देखकर फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. साथ ही अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि उनकी ये तस्वीर पैपराजी विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Ranveer Singh insta photo) से शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि रणवीर ब्लैक कलर का आउटफिट (Ranveer Singh latest look) पहने और चश्मा लगाए हाथ में कैमरा लिए दिख रहे हैं. वहीं, तस्वीर में बैकग्राउंड देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वेडिंग या कोई फंक्शन है. इस पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा गया है, 'गली बॉय से खिलजी, फिर कपिल देव और अब ये. आपको क्या लगता है कि ये किसके लिए है.' उनकी इस पोस्ट पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं.  लेकिन पैपराजी की तरह आम लोगों के मन में भी सवाल है कि किस फिल्म के लिए उन्होंने ये लुक अपनाया है. जबकि कुछ लोगों का ये कहना है कि दीपिका इस बारे में जानती हैं. 

आपको बताते चलें कि एक्टर ने अपनी फिल्मों में तरह-तरह के किरदार निभाए हैं. ऐसे में अब वो कौन सा किरदार पर्दे पर दिखाने जा रहे हैं और वो किस फिल्म में दिखने वाला है, ये तो देखने वाली बात होगी. खैर, बात कर ली जाए रणवीर के वर्कफ्रंट (Ranveer Singh upcoming movies) की तो फिलहाल इस तस्वीर को लेकर तो कोई अपडेट नहीं है. लेकिन इसके अलावा भी उनके पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'अंदाज अपना अपना 2', 'सर्कस', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'तख्त' और 'सिम्बा 2' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.