News Nation Logo
Banner

32 साल पहले जयललिता संग हुआ था खौफनाक हादसा, कंगना ने याद दिलाया दर्द, देखें तस्वीरें

जबसे फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है चारों तरफ सिर्फ उसी का बोल बाला है. हर किसी की जुबान पर कंगना रनौत की दमदार अदाकारी और मजबूत डायलॉग के ही बोल हैं. एक-एक फ्रेम अपने आप में बेमिसाल हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Mar 2021, 11:54:42 PM
Thalaivi

32 साल पहले जयललिता संग हुआ था खौफनाक हादसा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जबसे फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है चारों तरफ सिर्फ उसी का बोल बाला है. हर किसी की जुबान पर कंगना रनौत की दमदार अदाकारी और मजबूत डायलॉग के ही बोल हैं. एक-एक फ्रेम अपने आप में बेमिसाल हैं. खूबसूरत अभिनेत्री और तमिलनाडु की कायापलट करने वाली सशक्त लीडर दिवंगत जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म थलाइवी में जयललिता पर हमले का एक सीन दिखाया गया है. जी हां, 32 साल पहले आज ही दिन यानी 25 मार्च 1989 को तमिलनाडु असेंबली में जयललिता पर इस हमले की हर जगह कड़ी निंदा हुई थी. ये हमला, एक महिला लीडर पर नहीं बल्कि उसके स्वाभिमान और आस्तित्व पर हुआ था. ये हमला तमिलनाडु की राजनीति पर नही बल्कि भारतीय संविधान पर भी आघात था.

25 मार्च का दिन साक्षी हैं नारी के अपमान और उसपर हुए आघात का. जो दर्द अपनी जनता की भलाई के लिए जयललिता ने सहा. फिल्म में दृशाया गया ये सीक्वेंस, ये तस्वीरें हूबहू 32 साल पुराने खौफनाक मंजर की याद दिला रही हैं. कहते हैं लोग चले जाते हैं, लेकिन दर्द तो अभी भी किसी की शक्ल में जिंदा है. फ़िल्म थलाइवी दिवंगत जयललिता के हर दर्द, साहस, संघर्ष, अभिमान और ऐतिहासिक जीत की अमरगाथा हैं, जिसे पूरा देश 23 अप्रैल 2021 को देखेगा.

कंगना की फिल्म 'थलाइवी' का मोशन पोस्टर जारी, गूंजी कंगना की दमदार आवाज

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कंगना की ये फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों से एक है. इस फिल्म में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalitha) की बायोग्राफी को दिखाया जाएगा. इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही जारी होने वाला है. जानकारी के मुताबिक 23 मार्च 2021 को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर जारी करने से पहले इसका मोशन पोस्टर जारी कर दिया है. मोशन पोस्टर को कंगना ने भी अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया.

मोशन पोस्टर में कंगना की आवाज में जयललिता को सम्बोधित करती कुछ लाइन्स भी हैं. मोशन पोस्टर में कंगना दिवंगत अभिनेत्री और सशक्त नेता जयललिता के जज्बे की कड़ी को अपने शब्दों में कंगना बखूबी बयां कर रही हैं. फिल्म थलाइवी के नए मोशन पोस्टर की एक-एक डायलॉग जयललिता के संघर्ष और उनके सफलता की कहानी को दर्शा रहा है. जमाने के तानों को अनसुना कर अपने सपने की आवाज को बुलंद करनेवाली महान शक्शियत जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म थलाइवी के मोशन पोस्टर और फोटोज कंगना शेयर करने में काफी उत्साहित हैं. 

First Published : 25 Mar 2021, 06:27:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो