logo-image

Jaya Bachchan : जया बच्चन ने बेटी और नातिन पर दागे सवाल, कहा - भारतीय महिलाएं वेस्टर्न कपड़े क्यों पसंद करती हैं ?

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda ) अपने पॉडकास्ट शो व्हाट द हेल नव्या (What The Hell Navya) को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल ही के एपिसोड से ऐसा कुछ सामने आया है जिसे जानकर लोग हैरान हैं.

Updated on: 19 Nov 2022, 05:17 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda ) अपने पॉडकास्ट शो व्हाट द हेल नव्या (What The Hell Navya) को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस शो के जरिए उनकी मां और नानी मां के ऐसे - ऐसे किस्से सुनने को मिलते हैं, जिसे सुनकर लोगों को हैरानी होती है. हाल ही के एपिसोड से ऐसा कुछ सामने आया है जिसे जानकर लोग हैरान हैं. वहीं इस बार नव्या की जगह जया बच्चन (Jaya Bachchan ) ने बेटी और नातिन पर सवाल दाग दिए हैं. जया ने सवाल करते हुए कहा कि भारतीय महिलाएं साड़ी के बजाय वेस्टर्न कपड़े पहनना क्यों पसंद करती हैं, ऐसा क्यों है, मैं आप दोनों से पूछना चाहती हूं ? जिसपर नव्या ने कहा कि 'वो नहीं जानती,' तो जया ने कहा, 'मैं बस पूछ रही हूं.'

यह भी पढ़ें : Indira Gandhi Birth Anniversary : इंदिरा गांधी की पुरानी तस्वीर साझा कर कंगना रनौत ने शेयर किए अपने जज्बात

जबति श्वेता (Shweta Bachchan Nanda ) ने कहा कि 'उनके अनुसार, ऐसा इसलिए है क्योंकि वेस्टर्न कपड़े पहनने में आसानी होती है.'  उन्होंने कहा कि 'महिलाएं अब सिर्फ घर पर नहीं रहती हैं और जो काम करती हैं उन्हें साड़ी पहनने की तुलना में पैंट और टी-शर्ट या शर्ट पहनना आसान लगता है.' अपनी बेटी की प्रतिक्रिया पर प्रतिक्रिया देते हुए जया ने कहा, 'मुझे लगता है कि जो कुछ हुआ है वह बहुत अनजाने में हुआ है, हमने स्वीकार किया है कि वेस्टर्न पहनावा अधिक है. 

यह एक महिला को वह पुरुष शक्ति देता है. मैं एक महिला को नारी शक्ति में देखना पसंद करूंगी. मैं ये नहीं कह रही हूं कि साड़ी पहनो, या सिर्फ एक उदाहरण है.' बता दें कि श्वेता ने कहा, 'हां औद्योगिक क्रांति के साथ जब सभी पुरुष युद्ध में चले गए और महिलाओं ने कारखानों में काम करना शुरू किया इसलिए उन्हें पैंट पहनना पड़ा क्योंकि आप भारी मशीन का काम नहीं कर सकते. उनकी यह खास बातचीत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी है.