logo-image

Jaya Bachchan: 'इतना डायरेक्शन मत दीजिए,' जया बच्चन ने एक बार फिर भरी भीड़ में पैपराजी को लगाई फटकार

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए किसी ने कमेंट में लिखा,

Updated on: 17 Oct 2023, 09:13 AM

नई दिल्ली:

हेमा मालिनी (Hema Malini) की 75वीं बर्थडे पार्टी में जया बच्चन (Jaya Bachchan) समेत कई हस्तियां शामिल हुईं. जया  ने खुशी-खुशी अपने दोस्तों के साथ फोटोग्राफरों के लिए पोज़ दिया. एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. जहां जया तस्वीरों के लिए मुस्कुराईं, वहीं उन्होंने पैपराज़ी से यह भी कहा कि वे उन्हें पोज़ के लिए निर्देशित न करें. जया (Jaya Bachchan) ने पार्टी के लिए ट्रेडनिशनल बेज कलर के कपड़े पहने थे. उन्होंने अपने बालों को गजरे से सजाकर जुड़ा बना लिया था. एक्ट्रेस, पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ फोटोज के लिए फोटोबूथ पर पहुंची. जया ने हंसते हुए मीडिया से कहा, “ये पद्मिनी मुझे यहां ले कर आई है. 

तीनों महिलाओं ने एक साथ पोज दिए और बीच-बीच में खुशी से बातें भी कर रही थीं. पद्मिनी फ्लोरल टील अनारकली सूट में खूबसूरत लग रही थीं. जब फोटोग्राफर जया को बताते रहे कि कैमरे को कहां देखना है, तो उन्होंने कहा, “अभी आप लोग इतना डायरेक्शन मत दीजिए. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए किसी ने कमेंट में लिखा, "मुझे उसे खुशी से हंसते हुए देखना अच्छा लगता है." दूसरे ने पूछा, “जब वह हर पल मीडिया का अपमान करती है तो सभी उसकी तस्वीरें क्यों खींचते हैं. एक अन्य ने कहा, "विश्वास नहीं हो रहा कि वह मुस्कुरा रही है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया के साथ आईं थीं नजर

मुंबई में हुई पार्टी में जया और पद्मिनी के अलावा धर्मेंद्र, ईशा देओल, सलमान खान, रानी मुखर्जी, रवीना टंडन, विद्या बालन, अनुपम खेर, जैकी श्रॉफ, राकेश रोशन, तुषार कपूर, रेखा, माधुरी दीक्षित और शिल्पा शेट्टी भी शामिल हुईं. पार्टी के कई अंदरूनी वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं. हेमा ने मीडिया के सामने अपना बर्थडे केक भी काटा. जया बच्चन आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नजर आई थीं. इसमें धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी थे.