logo-image

डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं जया बच्चन, इस वेब सीरीज के जरिए करेंगी धमाल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अनुसार घर की बॉस जया बच्चन (Jaya Bachchan) ही हैं और वो जो कहती हैं वही होता है. अमिताभ और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ओटीटी पर आ चुके हैं. ऐसे में जया बच्चन भी कहां पीछे रहने वाली हैं.

Updated on: 26 Jun 2021, 08:54 AM

highlights

  • जया बच्चन भी ओटीटी पर जल्द नजर आएंगी
  • जया इस समय सदाबहार वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हैं
  • जया के अलावा अमिताभ और अभिषेक भी OTT पर एंट्री कर चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में बच्चन परिवार (Bachchan Family) का अपना अलग दबदबा है. बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भले ही शहंशाह हों, लेकिन घर में ये महानायक भी दूसरे मर्दों की तरह ही बेबस रहता है. इस बात का खुलासा खुद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने किया था. अमिताभ के अनुसार घर की बॉस जया बच्चन (Jaya Bachchan) ही हैं और वो जो कहती हैं वही होता है. अमिताभ और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ओटीटी पर आ चुके हैं. ऐसे में जया भी कहां पीछे रहने वाली हैं. अब जानकारी आ रही है कि जया भी डिजिटल डेब्यू करने का प्लान बना रही हैं. 

ये भी पढ़ें- हेमा मालिनी ने किया मां को याद, आज जो कुछ भी हूं उन्हीं की वजह से हूं

अभिषेक बच्चन की कई फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं. तो वहीं अमिताभ बच्चन भी फिल्म गुलाबो-सिताबो (Gulabo-Sitabo) से ओटीटी में एंट्री कर चुके हैं. अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जया बच्चन भी एक सीरीज के जरिए डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं. जया सदाबहार (Sadabahar) नाम की वेब सीरीज से ओटीटी की दुनिया में कदम रखने वाली हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार जया बच्चन इस सीरीज की शूटिंग फरवरी से कर रही थीं, लेकिन फिर कोविड की दूसरी वेव के बाद शूटिंग रोक दी गई. 

हालांकि अब कोरोना का कहर कम होने के कारण एक बार फिर से शूटिंग का काम भी शुरू हो गया है. टीम ने इस हफ्ते 2 सीक्वेंस की शूटिंग कर ली है एक सोनी मोनी और एक अंधेरी में अपना बजार में. शो की शूटिंग बायो बबल में यूनिट के 50 मेंबर्स के बीच में हुई. शूट के दौरान मेकर्स ने सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा है. इस वेब सीरीज में जया का किरदार काफी अहम है, हालांकि ये जानकारी नहीं है कि ये सीरीज किस सब्जेट पर बेस्ड है और इसमें जया बच्चन के अलावा और कौन-कौन से एक्टर्स शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- साउथ की सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे अजय देवगन

हाल ही में अभिषेक बच्चन की मूवी बिग बुल भी ओटीटी पर रिलीज हुई थी. बच्चन परिवार को ये मूवी काफी पसंद आई है. अमिताभ बच्चन तो इस फिल्म की कई बार तारीफ कर चुके हैं. जबकि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को भी ये फिल्म काफी ज्यादा अच्छी लगी. खुद अभिषेक बच्चन ने इसकी जानकारी दी. 

एक इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया है कि उनकी मां जया बच्चन ने उनकी फिल्म 9 अप्रैल को देखी. 9 अप्रैल को ही जया का जन्मदिन भी होता है, ऐसे में वो मौका और ज्यादा खास बन गया. अभिषेक ने बताया कि पूरे परिवार को मेरी फिल्म काफी पसंद आई. मेरे पिता ने तो कई बेहतरीन बातें बोल दीं. मैं तो पहले से ही खुश हूं क्योंकि जिनकी बात का मुझ पर काफी असर रहता है, उन्होंने मेरी फिल्म की तारीफ की है. वहीं मेरी मां ने तो अपने बर्थडे के दिन बिग बुल देखी, तो वो भी काफी खास रहा.