logo-image

Jaya Bachchan Video: एक बार फिर पैपराजी पर चिल्ला पड़ीं जया बच्चन, यूजर्स बोले- 'एंग्री आंटी'

जया बच्चन 75 साल की एक्टर और पॉलिटिशियन हैं. उन्होंने हिंदी सिनेमा में शानदार काम किया है. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 06 Dec 2023, 04:21 PM

नई दिल्ली:

Jaya Bachchan Video: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन आजकल अपने तीखे मिज़ाज के लिए ज्यादा फेमस रहती हैं. एक्ट्रेस को अक्सर पैपराजी और कैमरामैन के साथ भिड़ते देखा जाता है. हाल में जया बच्चन जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' के प्रीमियर (The Archies premiere) के लिए पहुंचीं थीं. यहां पूरी बच्चन फैमिली साथ में थी, क्योंकि अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं. ऐसे में बच्चन परिवार अपने लाडले नाती को सपोर्ट करने आए थे. इवेंट में हमेशा की तरह इस बार फिर जया बच्चन ने पैपराजी को सबक सिखा दिया. व्हाइट काफ्तान कुर्ता पहने जया बच्चन भी प्रीमियर में शामिल हुई थीं. उनके साथ अमिताभ बच्चन, नव्या नंदा, श्वेता नंदा बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी साथ थीं.

इसी इवेंट से जया बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. व्हाइट ड्रेस में जया बच्चन काफी सजी-संवरी नजर आईं. उन्होंने हीरे की ज्वैलरी पहनी थी और मैचिंग स्टोल और हैंडबैग कैरी किया था. उनके साथ ब्लैक आउटफिट में टीना अंबानी भी साथ में पोज दे रही थीं. जया ने पैपराज़ी को देखते ही उन्हें हिदायत देना शुरू कर दिया. जैसे ही जया रेड कार्पेट पर जाती हैं वो कैमरामैन को देखकर वॉर्निंग देने लगती हैं और कहती हैं, "चिल्लाओ मत", साथ ही अपने हाथ से इशारा करते हुए जोर से चिल्लाने के लिए मना करती हैं. फोटोग्राफरों ने उनसे पोज़ देने के लिए कहते हुए उन्हें "मैम" कहकर संबोधित किया. तभी जया जी का पारा हाई हो गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जया बच्चन 75 साल की एक्टर और पॉलिटिशियन हैं. उन्होंने हिंदी सिनेमा में शानदार काम किया है. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने काफी रिएक्शन दिए हैं. कुछ लोगों ने पैपराज़ी के साथ उनके इस बिहेवियर को अच्छा नहीं बताया. एक यूजर ने लिखा जैसे ही चिल्लाओ  फोटोग्राफर ने मैम कहा उन्होंने तुंरत बोला चिल्लाओ मत...(हंसने वाली इमोजी)" एक यूजर ने लिखा जया जी हमेशा मुझे मेरे स्कूल की प्रिंसिपल की याद दिलाती हैं.

जया बाद में इवेंट में एक फैमिली पोज़ देने के लिए बच्चन परिवार के साथ शामिल हुई थीं. इनमें अमिताभ बच्चन, अगस्त्य के माता-पिता श्वेता बच्चन और निखिल नंदा और बहन नव्या नवेली नंदा, अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या बच्चन और अभिषेक के चचेरे भाई भी शामिल थे. इवेंट में जया हमेशा की तरह काफी हैरान-परेशान दिख रही थीं.