logo-image

जब रेखा को देख जया बच्चन ने तुरंत लगा लिया गले, अमिताभ भी रह गए शॉक्ड

जैसा कि लोग मानते हैं कि जया बच्चन और रेखा एक-दूसरे से नफरत करती होंगी. ऐसे में दोनों को एक-दूसरे से खुलकर गले मिलते देख लोग दंग रह गए.

Updated on: 10 Jul 2023, 05:59 PM

नई दिल्ली:

Jaya Bachchan-Rekha Video: फिल्म इंडस्ट्री में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और दीवा रेखा के अफेयर के जबरदस्त चर्चे रहे हैं. कहा जाता है कि रेखा और अमिताभ बच्चन दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया. अमिताभ बच्चन और रेखा ने एक-दूसरे को डेट किया था लेकिन दोनों ने फिर अपने रास्ते अलग कर लिए. दोनों की लव स्टोरी के खूब चर्चे रहे जिनसे अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भी काफी प्रभावित हुई थीं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रेखा और जया बच्चन एक-दूसरे को गले लगाती नजर आ रही हैं. 

जैसा कि लोग मानते हैं कि जया बच्चन और रेखा एक-दूसरे से नफरत करती होंगी. ऐसे में दोनों को एक-दूसरे से खुलकर गले मिलते देख लोग दंग रह गए. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें रेखा और जया बच्चन एक अवॉर्ड शो में बड़ी खुशी से मिलती नजर आ रही हैं. ये एक कंपाइल वीडियो है जिसमें रेखा और जया बच्चन को अलग-अलग मौकों पर मिलते दिखाया गया है. 

वीडियो में रेखा एक अवॉर्ड शो में जया बच्चन की ओर बढ़कर जाती हैं और उन्हें हाई-हैलो करती हैं, फिर दोनों एक-दूसरे को गले लगा लेती हैं. ऐसे ही संसद में भी रेखा और जया बच्चन एक-दूसरे से बातचीत करते दिखती हैं. फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. दोनों की दोस्ती और ग्रेसफुल अंदाज की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaya Amitabh Bachchan🔵 (@jayabachchn)

रेखा और जया बच्चन ने एकसाथ यश चोपड़ा की फिल्म 'सिलसिला' में साथ काम किया था. अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म का हिस्सा थे. फिल्म के गाने सुपरहिट रहे थे. इस फिल्म के बाद अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबरें धीरे-धीरे पक्की हो गई थीं. हालांकि, दोनों स्टार्स ने ही इन अफवाहों पर कभी कोई सफाई नहीं दी. रेखा ने एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन के लिए अपने प्यार का इजहार किया था.