logo-image

फ्रेडी एक्ट्रेस अलाया एफ के बारे में खुलकर बोले जय शेवकरमणि

फ्रेडी एक्ट्रेस अलाया एफ के बारे में खुलकर बोले जय शेवकरमणि

Updated on: 20 Nov 2021, 07:45 PM

मुंबई:

जय शेवकरमणि ने कई कहानियों को प्रोत्साहित और समर्थन करके एक निर्माता के रूप में अपनी अलग छाप छोड़ रहे हैं।

जवानी जानेमन और मलंग के बाद, निर्माता अपनी अगली आउटिंग फ्रेडी के साथ दर्शकों का जोश हाई करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

जय फ्रेडी के साथ रोमांटिक थ्रिलर में धमाल मचाते दिखेंगे, जिसमें कार्तिक आर्यन अलाया एफ के साथ मुख्य भूमिका में हैं। निर्माता ने हाल ही में अलाया के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बताया था। अनजान लोगों के लिए, जय ने युवा अभिनेत्री को 2020 में जवानी जानेमन के साथ लॉन्च किया और फिर से फ्रेडी के लिए उनके साथ काम किया।

अलाया के बारे में बात करते हुए, जय ने कहा, जवानी जानेमन के लिए, हमें किरदार को बाहर लाने के लिए एक नए चेहरे की जरूरत थी। मुझे कहना होगा कि उन्होंने भूमिका के साथ न्याय किया। मैं अभिनेताओं की नई पीढ़ी को एक मंच देना चाहता हूं क्योंकि हमारा उद्योग युवा प्रतिभाओं से भरा हुआ है। मुझे यकीन है कि दर्शक फ्रेडी में भी अलाया के प्रदर्शन का आनंद लेंगे।

इस बीच, निर्माता ने पहले ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जो निर्माता और उनके प्रोडक्शन हाउस नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स के एकता कपूर और उनके घरेलू बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ पहली बार सहयोग करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.