Singham Again: 'सिंघम अगेन' की शूटिंग अजय देवगन, रोहित शेट्टी पहुंचे जम्मू-कश्मीर, जवानों के साथ किया टाइम स्पेंड

ajay Devgan and Rohit Shetty: 'सिंघम अगेन' की शूटिंग के दौरान अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने जम्मू-कश्मीर में जवानों से मुलाकात की. एक्टर ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई.

author-image
Garima Sharma
New Update
ajay Devgan and Rohit Shetty

ajay Devgan and Rohit Shetty( Photo Credit : file photo)

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ दिन पहले फिल्म की शूटिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं. अब अजय देवगन और रोहित शेट्टी कश्मीर में जवानों के साथ नजर आए. जिसकी तस्वीरें सशस्त्र सीमा बल ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर पोस्ट की है. जिसमें अजय और रोहित देखा जा सकता है. दोनों सीमा पर जवानों के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं.

Advertisment

अजय देवगन पुलिस की वर्दी में नजर आए

सशस्त्र सीमा बल ने एक्स पर एक वीडियो और तस्वीर शेयर की है, जिसमें अजय देवगन और रोहित शेट्टी जम्मू-कश्मीर में जवानों के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में अजय पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं. वह 'सिंघम अगेन' की शूटिंग से सीधे जवानों से मिलने पहुंचे. वीडियो को इंटरनेट पर खूब प्यार मिल रहा है. फैंस इस इन तस्वीरों में जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें, फिल्म सिंघम अगेन निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है, इससे पहले रणवीर सिंह सिंघम रिटर्न्स में नजर आए थे.

अर्जुन कपूर ने खत्म की 'सिंघम अगेन' की शूटिंग

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर रोहित शेट्टी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि उन्होंने 'सिंघम अगेन' की शूटिंग पूरी कर ली है. एक्टर ने इस फिल्म को अपने करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक बताया है. फ्रेंचाइजी के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए अर्जुन ने आगे लिखा, 'मैं भारतीय सिनेमा की सबसे मनोरंजक फ्रेंचाइजी में से एक का हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रहा हूं. मैं हमारी फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए इंतजार कर सकता.

फिल्म 'सिंघम अगेन' के बारे में

'सिंघम अगेन' 'सिंघम' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर और अर्जुन कपूर मेन रोल में हैं. उम्मीद है कि यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म फ्रेंचाइजी के पहले दो भागों को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था. अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि तीसरी फिल्म उम्मीदों पर खरी उतर पाएगी या नहीं.

Source : News Nation Bureau

shooting of Singham Again ajay Devgan and Rohit Shetty in Jammu and Kashmir ajay Devgan and Rohit Shetty met soldiers ajay Devgan and Rohit Shetty
Advertisment