logo-image

बेटी तारा पापा जय भानुशाली को ढूंढते हुए बार -बार कह रही है,नहीं है पापा

सलमान के शो बिग बॉस 15' की शुरुआत हो गई है. शो में कई सारी नामी हस्तियों ने हिस्सा लिया है.जिनमें से जय भानुशाली (Jay Bhanushali) का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है. जय घर में दाखिल हो चुके है.लेकिन जब से जय शो पहुंचे है .

Updated on: 04 Oct 2021, 10:51 AM

मुंबई:

सलमान के शो बिग बॉस 15' की शुरुआत हो गई है. शो में कई सारी नामी हस्तियों ने हिस्सा लिया है.जिनमें से जय भानुशाली (Jay Bhanushali) का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है. जय घर में दाखिल हो चुके है.लेकिन जब से जय शो पहुंचे है .तब से उनकी लाडली बिटिया का बुरा हाल हो रखा है .बेटी तारा अपने प्यारे पापा को घर में खोज रही है .वो हर वक्त अपने पापा को खोजती रहती है .जिससे वो काफी ज्यादा परेशान है .हो भी क्यों ना बेटिया पापा के बिना रह कहां पाती है .तभी लाडली तारा पूरे घर में अपने पापा को ढूंढ़ रही है, उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.और खूब पसंद भी किया जा रहा है.उनके बिना उनकी लाडो का हाल काफी बुरा है .वो उदास है.बेटी तारा हैजय भानुशाली के बहुत ही नजदीक है.पापा के साथ हर वक्त रहने वाली तारा अपने पापा को पास ना देख काफी परेशान हो गई हैं..और हर समय उनको ढूंढती रहती है.सोशल साइड पर यह क्लिप बहोत वायरल हुई है .

तारा जय को ढूंढते हुए बार -बार कह रही है,नहीं है पापा 

आपको बतादें कि वायरल वीडियो में तारा पूरे घर में घूम-घूम कर अपने पिता को खोजती हुई दिखाई दे रही हैं.वीडियो में वो अपने पापा को बार-बार पुकार रही हैं.वो लगातार पापा -पापा कहती हुई नजर आ रही है .साथ ही तारा कहती है ‘नहीं है पापा’.जिसमें तारा की मां यानि जय की पत्नी माही विज कहती है ‘किधर हैं पापा’इसके साथ ही वो जय को खोजने के लिए सीढ़ियों पर चढ़ती हुई नजर आती है . माही बेटी तारा को लगातार रोकती रहती हैं..उनके इस वायरल  वीडियो में माही अपनी प्यारी नन्हीं तारा को कहते हुए दिखाई पड़ रही है ..पापा यहां नहीं है, याद है कल उन्हें आपने टीवी पर देखा था.पर तारा कहां सुनने वाली है .नाही वो कुछ सुनने को तैयार है.उन्हें तो बस उनके पापा चाहिए.किसी भी हाल में साथ ही माही आगे ये भी कहती है कि पापा नहीं मिलेंगे अभी,वो अभी नहीं आएंगे. मां की बात सुनकर तारा उदास हो जाती है .

यह भी जानें -पिता की कब्र पर पहुंची हिना खान , भावुक हो लिखा My Hero Forever

बतादें फिर भी वो अपने को पापा बार-बार पुकारती हुई नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो क्लिप खूब तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर...जब जय बिग बॉस के घर में एंट्री ले रहे थे तब उन्होंने कहा था कि वो अपने बेटी को बहुत ज्यादा ही याद करने वाले हैं.. जय अपनी लाडो के साथ की हुई मस्ती को भी बहुत मिस करने वाले हैं. जय ने आगे कहा, इसके साथ उन्होंने कहा कि अभी भी मुझे नहीं पता कि ऐसा हो रहा है.. इतने लंबे समय के लिए मैं उससे दूर जा रहा हूं वो आगे कहते है कि ये उनका अब तक का सबसे कठिन निर्णय है.इसके साथ वो कहते है कि मैं जब आखिरी बार रोया था तब मैं 15 साल का था.. और अब मैं बहुत इमोशनल हो रहा हूं. बेटी के मैं बहुत करीब हूं वैसै हम आपको बतादें बेटी के बिना रहना जय के लिए आसान नहीं होने वाला है .