logo-image

जय भानुशाली, मोनालिसा ने धप्पा में अपने किरदार के बारे में बताया

जय भानुशाली, मोनालिसा ने धप्पा में अपने किरदार के बारे में बताया

Updated on: 28 Jul 2021, 10:10 AM

मुंबई:

अभिनेत्री मोनालिसा और अभिनेता जय भानुशाली जल्द ही धप्पा नामक सीरीज में नजर आएंगे। यह सीरीज पांच जोड़ों के जीवन की कहानी पर आधारित है। उन्होंने इस मॉडर्न टेक ऑन लव में अपने हिस्से के बारे में बात की।

बिग बॉस 10 और नच बलिए जैसे शो का हिस्सा रही मोनालिसा,अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं, वह पहली बार हिंदी वेब श्रृंखला को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह एक विवाहित महिला मीरा की भूमिका निभा रही हैं।

अपने चरित्र के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि, यह मेरी पहली हिंदी वेब श्रृंखला है। धप्पा रोमांस और प्यार के विचार पर एक आधुनिक रूप है। मैं मीरा का किरदार निभा रही हूं, जो एक विवाहित महिला है, जो अनजाने में रिश्तों की सामाजिक सीमाओं से परे कदम रखती है, जिससे उसके जीवन में बहुत सारी हास्यपूर्ण उथल-पुथल मच जाती है।

अभिनेता जय भानुशाली श्रृंखला में एक छोटे शहर के चरित्र की भूमिका निभा रहे हैं।

वह कहते हैं कि, बड़े शहरों में रहने वाले हम में से बहुत से लोगों के विपरीत, छोटे शहरों में रहने वालों को इस बारे में बेहद सावधान रहने की जरूरत है कि वे अपने प्यार का इजहार कैसे और कब करते हैं। मैं इस स्थिति को इस तरह से सामने लाने वाली कहानी का हिस्सा हूं, जो दर्शकों को बांट सकता है।

धप्पा एक कॉमेडी-ड्रामा एंथोलॉजी है जिसमें जोड़ों की पांच अलग-अलग कहानियां हैं।

शो में मोनालिसा और जय भानुशाली के अलावा स्मृति खन्ना, दिशांक अरोड़ा, साक्षी शर्मा और वरुण जैन भी हैं।

अभिनेत्री स्मृति खन्ना कविता की भूमिका निभाती नजर आएंगी। अपनी कहानी का संक्षिप्त विवरण देते हुए, वह कहती है कि, कहानी एक संबंधित स्थिति को उजागर करती है और रूढ़ियों को इस तरह से तोड़ती है कि दर्शकों को काफी हास्यप्रद लगेगा।

धप्पा का निर्देशन अनिल वी कुमार और साकेत यादव ने किया है। इसमें शीला शर्मा, पृथ्वी सांखला, शहाब खान, राजेश खेरा, चारू मेहरा, रुद्र कौशिक, प्रिया पांडे, नरेंद्र गुप्ता, नेहा बांब और नितिन वखारिया जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

यह शो हंगामा प्ले पर अगस्त से शुरू होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.