logo-image

Jawan song Not Ramaiya Vastavaiya extended version OUT: आजाद और विक्रम राठौड़ बन शाहरुख खान ने मचाया धमाल, देखें VIDEO

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म जवान का गाना रमैया वस्तावैया का एक्सटेंडेड वर्जन अब रिलीज हो गया है.

Updated on: 16 Sep 2023, 06:17 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान इस समय अपनी हालिया रिलीज जवान की जबरदस्त सफलता का आनंद ले रहे हैं. फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है और इसमें शाहरुख आजाद और विक्रम राठौड़ की दोहरी भूमिका निभा रहे हैं. अब तक ऑडियंस को उनके दोनों किरदारों के साथ-साथ फिल्म भी पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर इसका धमाल जारी है. 16 सितंबर को जवान के एक गाने नॉट रमैया वस्तावैया का एक्सटेंडेड वर्जन हिंदी और डब तमिल और तेलुगु वर्जन में रिलीज़ किया गया. 

रमैया वस्तावैया का एक्सटेंडेड वर्जन जारी

16 सितंबर को जवान के एक गाने नॉट रमैया वस्तावैया का एक्सटेंडेड वर्जन हिंदी और डब तमिल और तेलुगु वर्जन में रिलीज़ किया गया. गाने में शाहरुख और नयनतारा दोनों हैं, लेकिन फैंस को शॉकिंग करने वाला तत्व आज़ाद और विक्रम राठौड़ दोनों का डांस मूव है. लास्ट में, हम पाप-बेटे की जोड़ी को गाने की धुन पर थिरकते और धमाल मचाते देखते हैं. शाहरुख ने गाने शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और लिखा, "सारा काम और कोई खुशी नहीं, सुंदर को एक सुस्त लड़का बना देती है. आइए डैडी आपको दिखाएं कि यह कैसे किया जाता है. डिस्को जैज़ ब्लूज़ सारे भूल जा... देसी बीट पे बस झूल जा.

पोस्ट-रिलीज़ इवेंट मुंबई में रखा गया

शुक्रवार, 15 सितंबर को, जवान के लिए एक पोस्ट-रिलीज़ इवेंट मुंबई में आयोजित किया गया. जिसमें एसआरके, एटली, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण और अनिरुद्ध रविचंदर सहित अन्य लोग शामिल हुए. इवेंट में किंग खान ने कहा, मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि हम सभी के लिए इस दिन का महत्व क्या है. बेशक, यह जवान का जश्न है. सभी एक्टर्स का जश्न हैं जिसने चार साल से बन रहे जवान का हिस्सा बने रहे, क्योकि उस समय कोविड था. एक्टर अपने घरों को छोड़ मुंबई में रहे. खासकर दक्षिण से लोग जो आए और मुंबई में फंस गए. और मुंबई में रहकर फिल्म के लिए दिन-रात काम किया.

एटली कुमार की पहली बॉलीवुड फिल्म है जवान

जवान का डायरेक्शन एटली कुमार ने किया है, जो उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है. इसका निर्माण गौरी खान ने रेड चिलीज़ बैनर के तहत किया. फिल्म में एसआरके, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, प्रियामणि और दीपिका पादुकोण हैं. इसे इतिहास में किसी बॉलीवुड फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली.