logo-image

Jawan Preview Out: फिल्म के ट्रेलर का अनाउंसमेंट वीडियो आया सामने, फैंस ने कह दी ये बड़ी बात

द मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' का टीजर सोमवार को रिलीज़ हो गया है. एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य किरदार में हैं. फिल्म 'जवान' से एक्टर  शाहरुख खान और फिल्म मेकर का पहला सहयोग है.

Updated on: 10 Jul 2023, 03:33 PM

नई दिल्ली:

द मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' प्रीव्यू वीडियो सोमवार को रिलीज़ हो गया है. एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य किरदार में हैं. फिल्म 'जवान' से एक्टर  शाहरुख खान और फिल्म मेकर का पहला सहयोग है. फिल्म जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति भी मेन रोल में नजर आएंगे. फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगी. फिल्म जवान इस साल 7 सितंबर को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में स्क्रीन पर रिलीज होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

किंग खान ने अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया

इसके प्रीव्यू रिलीज से पहले, किंग खान ने रविवार को अनाउंसमेंट करते हुए एक वीडियो शेयर कर अपने प्रशंसकों को हिंट दिया. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "जवान 11 जुलाई को सुबह 10:30 बजे प्रीव्यू, तैयार हैं. वीडियो शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, "मैं पुण्य हूं या पाप हूं?...मैं भी आप हूं.  फिल्म 'जवान' रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की पेशकश है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है और म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया गया है.

7 सितंबर सिनेमा घरों में रिलीज होगी 'जवान' 

यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी. इस बीच शाहरुख खान द्वारा जवान के लिए दुबई में एक खास गाना शूट करने की खबरें आई हैं. संगीत वीडियो छह दिनों से अधिक समय तक शूट किया जाएगा. वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल किंग खान ने सिनेमाघरों को बैक टू बैक रोमांच दिया है, साल की शुरुआत में शाहरुख खान फिल्म 'पठान' में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

इस साल बड़े पर्दे पर छाए रहेंगे किंग खान

वहीं इस साल सितंबर में फिल्म जवान भी सिनेमाघरों में घरों में आने को तैयार है.  जिसका टीजर रिलीज किया गया है. वहीं किंग खान की फिल्म  डंकी भी साल के आखिरी में 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म डंकी में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और सतीश शाह भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.