logo-image

अब सलमान खान के साथ फिल्म बनाएंगे 'जवान' डायरेक्टर एटली, जानें अंदर की बात

जवान को लेकर भी एटली ने कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि फिल्म बनाते समय शाहरुख खान भी इसमें शामिल थे.

Updated on: 19 Sep 2023, 04:41 PM

नई दिल्ली:

Jawan Director Atlee: साउथ के डायरेक्टर एटली की फिल्म 'जवान' (Jawan) ब्लॉकबस्टर हिट हो गई है. उन्होंने इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त डेब्यू किया है. एटली ने जवान में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ काम किया है. फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई है. साल की सबसे बड़ी हिट देने के बाद, एटली अब एक और खान के साथ काम करना चाहते हैं. एटली ने बताया कि किंग खान के बाद अब वो भाईजान को डायरेक्ट करेंगे. एटली सलमान खान, ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के साथ भी फिल्में बनाना चाहते हैं. उनसे पूछें कि उनका अगला नाम कौन है, तो एटली ने कहा, “अच्छी बात यह है कि हर कोई मेरा डायरेक्शन और एक्शन पसंद करता है. मेरी टीम और मैं जो भी करते हैं वो लोगों को पसंद आता है. इसलिए, मैं देश के बड़े स्टार्स के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं. 

एटली ने बताया कि वो सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि, मेरे लिए भगवान का आशीर्वाद एक अच्छी स्क्रिप्ट और एक अच्छा विचार है. इसलिए, एक बार जब फिल्म की कहानी फाइनल हो जाएगी तो सारे काम हो जाएंगे. मैं सलमान सर और रणबीर सर के साथ काम करने के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट का भी इंतजार कर रहा हूं.

जवान को लेकर भी एटली ने कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि फिल्म बनाते समय शाहरुख खान भी इसमें शामिल थे. पूरी स्क्रिप्ट के पीछे शाहरुख सर ही एक शख्स हैं जो हमेशा एक्टिव रहे हैं. पहले दिन से, जब हमारे मन में एक साथ काम करने का विचार आया, हमने जवान पर एक साथ काम किया. मैं स्क्रिप्ट लेकर आया, जिसके बाद उन्होंने फीडबैक दिया कि यह कैसे बड़ी हो सकती है, एक्शन कैसा हो सकता है. जवान में बहुत सारे एक्शन इनपुट शाहरुख सर के हैं.

पूरी फिल्म शाहरुख सर सहित कई खूबसूरत तकनीशियनों द्वारा बनाई गई थी. साथ ही विजय सेतुपति अन्ना, विष्णु, रुबेन, मुद्रा सर, दीपिका मैम, नयन मैम, सभी ने योगदान दिया है. लेकिन सभी योगदानों की रीढ़ और समाधान देने वाले शाहरुख सर हैं। हमें गर्व है कि हम सभी ने मिलकर इस फिल्म को एक शानदार एंटरटेनर बनाने में अपना दिल, आत्मा, पसीना और खून लगाया है.