logo-image

Jawan BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर अब भी दिख रहा है जवान का कमाल, की इतनी कमाई 

Jawan Box Office Collection: शाहरुख खान स्टारर 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है.

Updated on: 16 Sep 2023, 11:01 AM

New Delhi:

Jawan Box Office Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर जवान (Jawan) साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थीं. इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब जब यह सिनेमाघरों में है, तो एक्शन थ्रिलर हर दिन इतिहास रच रही है. रिलीज के नौ दिनों के अंदर ही यह 400 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. दर्शकों से भी फिल्म को शानदार रिएक्शन मिल रहा है. 

आपको बता दें कि, Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, जवान ने 410.88 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे फिल्म ने एक हफ्ते में 400 करोड़ का ऐतिहासिक आंकड़ा पार कर लिया. खैर, इस हफ़्ते कोई बॉलीवुड रिलीज नहीं है, इसलिए उम्मीद है कि जवान दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर दमदार परफॉर्मेंस करती रहेगी. शुक्रवार को, फिल्म बिजनेस स्पेशेलिस्ट मनोबाला विजयबालन ने भी पहले वीकेंड के अंत तक कुल कलेक्शन पर ताजा आंकड़े ट्वीट किए. “जवान ने आठवें दिन अकेले भारत में ट्रैक किए गए शो के 852631 टिकट बेचे हैं. "#शाहरुखखान|#नयनतारा|#जवान|| हिंदी शो - 11403 सकल - ₹ 14.18 करोड़ तमिल शो - 1007 सकल - ₹ 1.43 करोड़ तेलुगु शो - 847 सकल - ₹ 0.96 करोड़ कुल - ₹ 16.57 करोड़,'' उन्होंने एक ट्वीट में लिखा."

हाल ही में, शाहरुख खान ने ट्विटर पर फैंस को उनकी फिल्म पर अपार प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद दिया. “#जवान के लिए आपके सभी प्यार और सराहना के लिए धन्यवाद!! सुरक्षित और खुश रहें...कृपया फिल्मों का आनंद लेते हुए आप सभी की तस्वीरें और वीडियो भेजते रहें... और मैं उन सभी को देखने के लिए जल्द ही वापस आऊंगा! तब तक... सिनेमाघरों में जवान के साथ पार्टी!! ढेर सारा प्यार और आभार!" शाहरुख ने लिखा.

यह भी पढ़ें - Deepika Padukone Post: दीपिका पादुकोण ने शाहरुख को किया किस, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट 

बता दें कि, एटली द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा (Nayanthara), रिधि डोगरा (Ridhi Dogra) और विजय सेतुपति (Vijay Setupati) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी फिल्म में एक विस्तारित कैमियो भूमिका निभाई है.