logo-image

Jawan एक्टर शाहरुख की बेटी सुहाना खान की वेकेशन फोटोज वायरल, देखें रिएक्शन

सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. नेटफ्लिक्स पर जोया अख्तर की लाइव-एक्शन म्यूजिकल 'द आर्चीज़' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है.

Updated on: 18 Sep 2023, 06:45 PM

नई दिल्ली:

Suhana Khan Vacation Photos: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान इन दिनों वेकेशन मना रही हैं. अपनी पहली फिल्म द आर्चीज़ के रिलीज होने से कुछ हफ्ते पहले सुहाना छुट्टियों पर निकल गई हैं. सोशल मीडिया पर सुहाना की वेकेशन फोटोज वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में किंग खान की लाडली को चिल करते देखा जा सकता है. स्टार किड ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये फोटोज शेयर की हैं. फैंस समेत सेलिब्रिटीज भी जमकर इन फोटोज पर रिएक्शन दे रहे हैं. 

सुहाना ने गोल्डन ऑवर में खूबसूरत समंदर के किनारे एक जहाज पर पोज देते हुए एक फोटो शेयर की है. ढलती शाम का आनंद लेती हुईं सुहाना काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. उन्होंने एक लॉन्ग स्विमवियर पहना है. सुहाना की इस सनसेट फोटो को देख फैंस आहें भरने लगे हैं. इसके अलावा उन्होंने एक सेल्फी वीडियो भी साझा किया, जब वह एक रिसॉर्ट कार में बैठी थी. किंग खान की बेटी की क्यूटनेस पर फैंस मर-मिटे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना की पोस्ट के कमेंट सेक्शन को खूब प्यार मिल रहा है. उनकी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर ने हार्ट इमोज के साथ रिएक्शन दिया है. जबकि भावना पांडे ने "क्यूट लिखा" सुहाना की चचेरी बहन आलिया छिबा ने लिखा, “सूरज की किरण...” सुहाना की पोस्ट पर एक फैन ने प्यार लुटाया और कमेंट किया, "आपको एक खूबसूरत दिन की शुभकामनाएं, आप चमक रही हैं."

सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. नेटफ्लिक्स पर जोया अख्तर की लाइव-एक्शन म्यूजिकल 'द आर्चीज़' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. सुहाना भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्मों में आने से पहले ही सुहाना काफी पॉपुलर हो गई हैं.  इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

'द आर्चीज़' में सुहाना खान के अलावा दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी नजर आएंगी. साथ ही मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी इससे डेब्यू कर रहे हैं. 'द आर्चीज़'  नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर को रिलीज होगी.