News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

तारिक फतेह के ट्वीट पर जावेद अख्तर ने किया रिप्लाई, कहा- शिया, कादियानी और बलोची गाय...

नागरिकता कानून पर देशव्यापी भ्रम और दुष्प्रचार से उपजे हिंसक विरोध-प्रदर्शन के बीच केंद्र सरकार ने साफ किया है कि नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 (CAA) का असर मौजूदा नागरिकों पर नहीं पड़ेगा

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Dec 2019, 12:16:47 PM
जावेद अख्तर

नई दिल्ली:

मशहूर गीतकार और कहानीकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. सामाजिक सरोकार के मामलों पर वे अपनी राय खुलकर रखते हैं. हाल ही में पाकिस्तानी पत्रकार और लेखक तारिक फतेह (Tarek Fatah) ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर एक तस्वीर शेयर की.

इस तस्वीर में अमित शाह और एक गाय नजर आ रही है. गाय के ऊपर लिखा हैं माइनॉरिटीज ऑफ पाक, बांग्लादेश और अफगानिस्तान. इस गाय का अमित शाह स्वागत करते नजर आ रहे हैं. तारिक फतेह (Tarek Fatah) के इस ट्वीट पर जावेद अख्तर ने रिप्लाई किया.

यह भी पढ़ें: CAA प्रोटेस्ट पर कंगना रनौत ने दिया बयान, कहा- किसने हक दिया बसें जलाने का..

जावेद अख्तर ने लिखा, 'तारिक साहब, पूर्व पाकिस्तानी होने के नाते निस्संदेह आपको पता होगा कि कई शिया, क़ादियानी और बलोची गाय भी हैं. क्या आप उन पर हमारे दरवाजे बंद करने के पक्ष में हैं.' जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस पर लोग अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

गौरतलब है कि जावेद अख्तर के बेटे फिल्मकार फरहान अख्तर, अनुराग कश्यप और अदिति राव हैदरी सहित हिंदी फिल्म उद्योग की हस्तियों ने गुरुवार को मुंबई के क्रांति मैदान में संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन किया था. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अक्सर अपनी बेबाकी की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें: मोहम्मद रफी को भगवान की तरह पूजता है उनका जबरा फैन, लैंप से लेकर चादर तक दिलाते हैं रफी की याद

बता दें कि नागरिकता कानून पर देशव्यापी भ्रम और दुष्प्रचार से उपजे हिंसक विरोध-प्रदर्शन के बीच केंद्र सरकार ने साफ किया है कि नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 (CAA) का असर मौजूदा नागरिकों पर नहीं पड़ेगा. एनआरसी (NRC) और सीएए (CAA) का आपस में कोई संबंध नहीं है. इसके साथ ही मोदी सरकार देशव्यापी एनआरसी के बाद राष्ट्रीय पहचान पत्र (National ID) जारी कर सकती है.

First Published : 24 Dec 2019, 12:16:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो