logo-image

Kangana Ranaut के खिलाफ Javed Akhtar ने दी अर्जी

21 अक्टूबर की पेशी में कंगना (Kangana Ranaut) के तरफ से दी गई दलील में यह बात सामने आई थी कि वो तेज बुखार और शरीर में दर्द से पीड़ित थीं. जबकि (Javed Akhtar) जावेद ने अपनी अर्जी में इसे गलत ठहराया है.

Updated on: 14 Dec 2021, 02:03 PM

मुंबई:

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) के बीच काफी समय से अनबन चल रही है. दोनों के बीच की लड़ाई दिन- प्रतिदिन एक नया मोड़ लेती हुई नजर आ रही है. जावेद अख्तर ने सोमवार को मुंबई की एक अदालत में अर्जी दायर कर अभिनेत्री (Kangana Ranaut) कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामले में गैर-जमानती वारंट जारी करने का अनुरोध किया है. वहीं कंगना 20 सितंबर मजिस्ट्रेट आर खान के समक्ष पेश हुई थी. जावेद की तरफ से दायर की गई अर्जी में यह बताया गया है कि कंगना ने झूठे और गलत बयान अदालत के समक्ष दिए हैं. 

यह भी जानें - ऐसी हैं Katrina Kaif की देवरानी, रखती हैं बड़े खानदान से ताल्लुक !

आपको बतादें, कंगना (Kangana Ranaut) के तरफ से दी गई दलील में यह बात सामने आई थी कि वो  तेज बुखार और शरीर में दर्द से पीड़ित थीं जिस वजह से उन्होंने 21 अक्टूबर की पेशी में छूट की मांग की थी. जबकि (Javed Akhtar) जावेद ने अपनी अर्जी में इसे गलत ठहराते हुए कहा है कि 15 नवंबर को इंस्टाग्राम पर उनकी गतिविधियों से पता चलता है कि वह अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी सक्रिय थीं. साथ ही उन्होंने कहा है कि आरोपी के आचरण से यह स्पष्ट रूप से समझा जा सकता है कि इस अदालत (अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत) द्वारा प्रक्रिया जारी करने के समय से ही उन्होंने (रनौत) मामले में अत्यधिक देरी करने के लिए जानबूझ कर अनुपस्थिति के कारण पूरी तरह से कार्यवाही को पटरी से उतारने और शिकायतकर्ता के समक्ष बेहिसाब कठिनाईयां पैदा करने का प्रयास किया है.