logo-image

Farhan Akhtar एक बार फिर बनेंगे दूल्हा, जानिए कौन बनेंगी एक्टर की दुल्हनिया

फरहान फेमस मॉडल और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर  (Shibani Dandekar) के साथ शादी रचाने वाले हैं और इस खबर पर उनके पिता जावेद अख्तर ने मुहर भी लगा दी है

Updated on: 04 Feb 2022, 10:12 AM

highlights

  • फरहान अख्तर ने पहली पत्नी से 16 साल बाद तलाक लिया था
  • फरहान अख्तर 48 साल के हैं
  • फरहान अक्सर सोशल मीडिया पर शिबानी संग तस्वीरें शेयर करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बेटे और मल्टी टैलेंटेड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी जिंदगी में दूसरी बार एक नई शुरुआत करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान फेमस मॉडल और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर  (Shibani Dandekar) के साथ 21 फरवरी को शादी रचाने वाले हैं और इस खबर पर उनके पिता जावेद अख्तर ने मुहर भी लगा दी है. बीते कई दिनों ने फरहान अख्तर और शिबानी की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई थीं मगर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई थी. फरहान अख्तर ने पहली शादी अधुना भबानी संग रचाई थी.

यह भी पढ़ें: देवोलीना भट्टाचार्जी ने फैंस से बोला सगाई का झूठ, Video में दिखी सच्चाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar)

अधुना भबानी और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने साल 2000 में शादी की जिसके बाद दोनों के 2 बेटियां भी हुईं जिनका नाम शाक्य और अकीरा है. शादी के 16 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लेते हुए तलाक ले लिया था. जिसके बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की जिंदगी में आईं शिबानी दांडेकर. इत्तेफाक की बात है फरहान ने पहली शादी भी एक हिंदू से रचाई थी और दूसरी बार भी फरहान का दिल हिंदू लड़की पर ही आया है. जिससे पता चलता है कि उनके घर में धर्म देखकर तो शादी नहीं रचाई जाती. वैसे भी अक्सर सोशल मीडिया पर जावेद अख्तर के खुले विचार सामने आ ही जाते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar)

कौन हैं शिबानी दांडेकर 

शिबानी दांडेकर  (Shibani Dandekar) 41 साल की हैं और फेमस मॉडल और एक्ट्रेस हैं. शिबानी आईपीएल के एक सीजन को भी होस्ट कर चुकी हैं. इसके साथ ही शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) 'खतरों के खिलाड़ी' और 'झलक दिखला जा' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. शिबानी दांडेकर  (Shibani Dandekar)  फेमस एक्ट्रेस और वीजे अनुषा दांडेकर की छोटी बहन है. सोशल मीडिया पर भी शिबानी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर शिबानी को 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. शिबानी ने अपने बर्थडे के खास मौके पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दिख रहा था कि उन्होंने फरहान का नाम अपनी गर्दन पर गुदवाया है. जिससे पता चलता है कि शिबानी फरहान को बेशुमार प्यार करती हैं.