logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

जावेद अख्तर ने वागले की दुनिया की पहली वर्षगांठ पर विशेष पंक्तियां लिखीं

जावेद अख्तर ने वागले की दुनिया की पहली वर्षगांठ पर विशेष पंक्तियां लिखीं

Updated on: 08 Feb 2022, 08:40 PM

मुंबई:

वयोवृद्ध कवि, गीतकार, और पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने शो वागले की दुनिया के प्रोमो के लिए कुछ पंक्तियाँ लिखी हैं क्योंकि इसे एक साल पूरा हो गया है।

उन्हें शो के बारे में जो सबसे ज्यादा पसंद आया, वह हैं इसमें दिखाई जा रही पारवारिक संस्कृति।

वागले की दुनिया के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, अख्तर ने कहा कि वागले की दुनिया के बारे में जो चीज मुझे हमेशा प्रभावित करती है, वह है छोटे-छोटे क्षण, सुख और दुख जो हमने एक परिवार के रूप में एक साथ साझा किए हैं और जीवन में परिस्थितियों के माध्यम से युद्धाभ्यास किया है। मुझे नहीं लगता कि ऐसी बहुत सी कहानियां हैं जो इस द्वंद्व को वास्तविक रूप से दर्शाती हैं जैसा कि यह शो करता है। मुझे वागले की दुनिया के एक साल पूरे होने के महत्वपूर्ण अवसर के साथ जुड़कर खुशी हो रही है, और मैं वास्तव में कामना करता हूं कि भारत आने वाले समय में भी वागले परिवार में खुशियां ढूंढता रहे।

वागले की दुनिया आम आदमी की दुविधाओं, सामाजिक मुद्दों, पारिवारिक मूल्यों और आकांक्षाओं को दशार्ती है। और यह दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होने के कारणों में से एक है।

परिवार के महत्व के बारे में साझा करते हुए, अख्तर ने कहा कि भारत में, जब हम परिवार में पैदा होते हैं, तो हम परिवार में रहते हैं, और परिवार के साथ हमारा लगाव असाधारण रूप से मजबूत होता है। इसलिए, हालांकि चीजें बदल रही हैं और हम एकल परिवार में बदल रहे हैं।

वागले की दुनिया का प्रसारण सोनी सब पर होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.