News Nation Logo
Banner

जतिन पंडित के बेटे राहुल ने पिता संग गाया गाना, देखें Video

गाने की खासियत यह है कि इसे राहुल ने ही गाया और कम्पोज किया है, लेकिन बोल उनके पिता ने लिखे हैं. दिल को सुकून पहुंचाने वाले इस रोमांटिक गाने में राहुल खुद नजर आ रहे हैं

IANS | Updated on: 27 Oct 2020, 05:37:01 PM
jatin pandit

नए गाने पर पिता जतिन पंडित संग जुड़े उनके बेटे (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

मशहूर संगीतकार जोड़ी जतिन-ललित (Jatin-Lalit) में से जतिन पंडित के बेटे राहुल जतिन (Rahul Jatin) ने हाल ही में अपने तीसरे नए एकल गीत 'यादें आने लगीं' के साथ अपनी वापसी की है. गाने की खासियत यह है कि इसे राहुल ने ही गाया और कम्पोज किया है, लेकिन बोल उनके पिता ने लिखे हैं. दिल को सुकून पहुंचाने वाले इस रोमांटिक गाने में राहुल खुद नजर आ रहे हैं. गाने के म्यूजिक प्रोड्क्शन की जिम्मेदारी राहुल ने आदित्य देव संग संभाली है.

यह भी पढ़ें: 'नाच मेरी रानी' गाने पर माहिरा शर्मा ने दिखाया जलवा, देखें वायरल Video

गाने को लेकर अपने पिता संग काम करने के अनुभव पर बात करते हुए राहुल ने मीडिया लाइफ संग हुई बातचीत में कहा, "इस गीत की पहले से कोई योजना नहीं थी. लॉकडाउन में हमें इस पर विचार आया. उस वक्त घर पर रहने के दौरान मैं हर रोज कुछ न कुछ नया कम्पोज करता रहता था. मैंने एक धुन बनाई और अपने पिता को सुनाया. उन्हें भी यह अच्छा लगा."

यह भी पढ़ें:  कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्रोलिंग पर कही ये बात

राहुल जतिन (Rahul Jatin) ने आगे कहा, 'एक संगीतकार होने के नाते उन्होंने मुझे इस पर साथ में काम करने की सलाह दी. उन्होंने खुद इसे लिखने का फैसला लिया. पिता संग काम करते हुए मैंने महसूस किया कि संगीत से संबंधित हर चीज पर काम करने की उनकी एक खास शैली है. वह बेहद गंभीरता और लगन के साथ अपने काम को उसके अंजाम तक पहुंचाते हैं.' गाने में राहुल के साथ अमेरिकी मॉडल व अभिनेत्री मैडिसन ट्रलेन भी नजर आएंगी.

First Published : 27 Oct 2020, 05:37:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Jatin Lalit Jatin Pandit

वीडियो