News Nation Logo

Aly Goni संग शादी की खबरों पर ये क्या बोल बैठीं Jasmin Bhasin?

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. बीते कुछ समय से एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने शादी रचा ली है. जिसके बाद अब जैस्मिन ने इस पर चुप्पी तोड़ी है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 30 Apr 2022, 04:40:45 PM
jasmine bhasin

जैस्मिन भसीन ने अपनी शादी की खबरों पर कही ये बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जादू चला चुकीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. वहीं, बीते कुछ समय से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल (Jasmin Bhasin viral photos) हो रही हैं. जिसमें जैस्मिन शादी के जोड़े में दिख रहीं हैं. जिसके बाद से फैंस लगातार कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है. लगातार शादी की खबरें सामने आने के बाद जैस्मिन ने इस पर रिएक्शन दिया है. जिसमें उन्होंने इस पर बात करने वाले लोगों को खूब लताड़ लगाई है. उनका जवाब सामने आने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें कि जैस्मिन (Jasmin Bhasin reaction on marriage photos) ने इस पर प्रतीक्रिया देते हुए एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा, 'वो सभी पोर्टल्स जो मेरी तस्वीरों के साथ लिख रहे हैं कि मैंने शादी कर ली है और ये रही सीक्रेट शादी की तस्वीरें. मेरे प्यारे दोस्तों, जब भी जिंदगी में शादी करूंगी, धूमधाम से करूंगी, आपको भी इन्वाइट करूंगी, चोरी-चोरी नहीं करूंगी. इसलिए प्लीज ये सब लिखना बंद कर दो यार. मैं सिर्फ और सिर्फ काम में बिजी हूं.' जानकारी के लिए बता दें कि जैस्मिन की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, वो उनके फोटोशूट की हैं.

गौरतलब है कि जैस्मिन भसीन एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशन (Jasmin Bhasin Aly Goni relationship) में हैं. दोनों 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के को-कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं. जहां दोनों के बीच केमिस्ट्री देखने को मिली थी. कपल की कई तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जिनमें अक्सर वे दोनों कोजी होते दिखाई पड़ते हैं. फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हैं. साथ ही वे काफी समय से ये चाह रहे हैं कि कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाए. हालांकि, फिलहाल वे दोनों ही अपने काम में व्यस्त हैं और अभी उनका शादी का कोई प्लान नहीं है. कपल अपने डेटिंग पीरियड को इंज्वॉय कर रहा है. 

आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस एक बार अपनी और अली गोनी (Jasmin Bhasin Aly Goni marriage) की शादी पर बात कर चुकीं हैं. जिस दौरान उन्होंने कहा था कि वे तब तक शादी नहीं करेंगे, जब तक कि उन्हें ये नहीं लगता कि वे शादी करने के लायक हो गए हैं, वे शादी के बंधन में नहीं बंधेंगे. उनकी इस बात से साफ जाहिर हो रहा है कि वे दोनों अपने रिश्ते को और समय देना चाहते हैं. साथ ही वे दोनों अपने करियर में भी एक मुकाम हासिल करने के बाद एक-दूसरे को पति-पत्नी के तौर पर स्वीकार करना चाहते हैं. 

First Published : 30 Apr 2022, 04:40:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.