logo-image

ऑस्कर इसहाक मेरा नया मैन-क्रश है:जेसन मोमोआ

ऑस्कर इसहाक मेरा नया मैन-क्रश है:जेसन मोमोआ

Updated on: 26 Jul 2021, 02:55 PM

लॉस एंजिल्स:

एक्वामैन स्टार जेसन मोमोआ ने अभिनेता ऑस्कर इसाक को अपना नया मैन क्रश करार दिया है।

जेवियर बार्डेम, महिलाफस्र्ट डॉट कॉम यूके की रिपोर्ट के अनुसार 41 वर्षीय अभिनेता ने यह भी साझा किया कि आने वाली फिल्म दून में काम करने के लिए उनके पास बहुत अच्छा समय था क्योंकि इसमें स्टार वार्स द फोर्स अवेकेंस स्टार और उनके ड्रीम सह-कलाकार सहित बहुत अच्छे कलाकार थे।

मोमोआ ने कहा, इस महाकाव्य फिल्म पर जेवियर के साथ और जोश ब्रोलिन-आई लव ब्रोलिन के साथ काम करके मजा आया। मैं इस कि रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हूं।

आगामी फिल्म में डंकन इडाहो की भूमिका निभाने वाले मोमोआ अभिनेता टिमोथी चालमेट के साथ स्क्रीन पर इतना समय पाकर विशेष रूप से रोमांचित थे।

उन्होंने मेन्स जर्नल पत्रिका को बताया, मेरे चरित्र के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह हान सोलो है-जो विद्रोही है और वह वास्तव में टिम्मी के चरित्र के करीब है।

मोमोआ भविष्य की गाथा में शामिल होकर खुश हैं।

उन्होंने कहा, भाई, गेम ऑफ थ्रोन्स के अलावा, इस दुनिया में रहना यह सुंदर है।

उन्होंने कहा, मैं एक सिंगल मदर के साथ बड़ा हुआ हूं, जिन्होंने गॉन विद द विंड में मेरा पालन-पोषण किया।

उसने मुझे कभी ऐसी फिल्में नहीं देखने दीं, जहां लोगों का सिर काट दिया गया हो। मेरी तैयारी डेनी के साथ समय बिताने और अपने आप में उन जगहों को खोजने के लिए मेरी कल्पना में समय बिताने के बारे में थी जहां मैं इडाहो का किरदार निभा सकता था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.