logo-image

रेड कार्पेट पर बोल्ड अवतार में दिखीं मौनी रॉय और जन्नत जुबैर, तस्वीरों ने मचाया कहर

सोशल मीडिया पर दोनों ही एकट्रेस अपनी फोटोज और वीडियोज से धमाल मचाती रहती हैं.  

Updated on: 09 Aug 2022, 03:27 PM

highlights

  • दोनों साथ में रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आ रही
  • नीली ऑफ शोल्डर के साथ थाई स्लीट ड्रेस पहनी
  • मौनी रॉय ने जन्नत जुबैर को किस किया है

:

जन्नत जुबैर और मौनी रॉय दोनों ही इस वक्त टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है, जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है. सोशल मीडिया पर दोनों ही एकट्रेस अपनी फोटोज और वीडियोज से धमाल मचाती रहती हैं.  अगर ये कहा जाए कि कई बार उनके फैंस के सोशल मीडिया पर उनकी फोटो देखकर होश उड़ जाते हैं तो ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा. आए दिन ये दोनो ही एक्ट्रेस अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. कहने को तो मौनी रॉय जन्नत जुबैर से काफी सीनियर हैं लेकिन इन दोनों की दोस्ती को देखकर कोई नहीं कह सकता कि इन दोनों में ऐज गेप होगा. बता दें एक बार फिर दोनों खूबसूरत अभिनेत्रियों को साथ में देखा गया. दोनों को साथ में सूरज नंबियार की बर्थडे पार्टी में देखा गया.

जन्नत जुबैर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली है. जिसमें दोनों साथ में रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आ रही है. उनका वॉक करने का तरीका इतना स्टाइलिश था कि लोगों की नजर उन पर ही टिकी रही. बता दें जन्नत जुबैर ने नीली ऑफ शोल्डर के साथ थाई स्लीट ड्रेस पहनी है.

ये भी पढ़ें-क्या महाभारत को बड़े पर्दे पर जल्द लेकर आएंगे आमिर खान ? जानें एक्टर का जवाब

मौनी रॉय ने जन्नत जुबैर को किया किस

वहीं मौनी रॉय को ब्लैक आउटफिट में देखा गया. दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफे करते नहीं थक रहे हैं. साथ ही बता दें पार्टी के दौरान एक फोटो में मौनी रॉय ने जन्नत जुबैर को किस किया है. ये फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है. साथ ही ये दोनों एक्ट्रेस इससे पहले सोशल मीडिया पर कई बार अपनी रील्स भी एक साथ साझा कर चुकी हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)