logo-image

लिप और स्किन को लेकर जमकर किया ट्रोल, जन्नत जुबैर ने बयां किया दर्द

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने हाल ही में मैशबल के साथ खुलकर बातचीत की, जहां उन्होंने अपने प्रोफेशनल और पर्सनल जीवन के बारे में बातें साझा की.

Updated on: 28 Jun 2023, 01:27 PM

नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) कोई नया नाम नहीं है! एक चाइल्ड आर्टिस्ट होने से लेकर शोबिज इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा इंडस्ट्री में से एक बनने तक, 21 साल की एक्ट्रेस की एक शानदार जर्नी रही है जो सच में प्रेरित रही है. एक टैलेंटेड एक्ट्रेस होने के अलावा, जन्नत टॉप सोशल मीडिया प्रभावशाली लोगों में से एक हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. फिलहाल एक्ट्रेस अपने गानों के जरिए फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं. हाल ही में, डीवा ने कायफ़ा हलुका नाम से अपना गाना रिलीज किया जो जंगल की आग की तरह वायरल हो गया. 

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने हाल ही में मैशबल के साथ खुलकर बातचीत की, जहां उन्होंने अपने प्रोफेशनल और पर्सनल जीवन के बारे में बातें साझा की. मैशबल के साथ एक इंटरव्यू में, जन्नत से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल या पर्सनल जिंदगी के बारे में कोई फर्जी अफवाहें सुनी हैं. इसका जवाब देते हुए, खतरों के खिलाड़ी 12 फेम ने साझा किया कि वह सोशल मीडिया पोस्ट और प्रति-एपिसोड फीस के लिए अपने  के बारे में बहुत सारी अफवाहें सुनती रहती हैं. हालांकि, इसके बाद उन्होंने खुलासा किया, "लोग सोचते हैं कि मैंने अपने होंठों को मोटा और मोटा दिखाने के लिए लिप इंजेक्शन लिया है. मैं इस बात से सहमत हूं कि मेरे होंठ भरे हुए दिखते हैं लेकिन जाहिर तौर पर मैंने कोई इंजेक्शन नहीं लिया है."

खतरों के खिलाड़ी में आईं थीं नजर

इसके अलावा, फुलवा फेम (Jannat Zubair) ने अपने बारे में सुनी एक और अफवाह को साझा करते हुए कहा, "जब मैंने काशी और फुलवा जैसे शो किए, तो मैं एक गांव की लड़की का किरदार निभाती थी, और निर्माता मुझे सांवली और सांवली दिखाते थे. इसलिए जब मैं बड़ी हुई मेरा असली रंग ऐसा दिखता था. इसलिए लोग टिप्पणी करते थे कि मैंने गोरा दिखने के लिए इंजेक्शन लिया है."जन्नत जुबैर ने 2011 में हिट शो फुलवा में एक्टिंग करने के बाद पॉपुलैरिटी हासिल की.  इसके बाद, सफलता ने उनके कदम चूमे और जन्नत ने कई शो में अभिनय किया. उन्हें आखिरी बार रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में देखा गया था