logo-image

Jannat Zubair: क्या Mr. फैजू को डेट कर रही हैं जन्नत जुबैर, ईद से पहले वायरल हुईं रोमांटिक फोटोज

 जन्नत जुबैर और मिस्टर फैजू (Jannat Zubair and Faisal Shaikh) का रिलेशन अक्सर चर्चाओं में रहता है.

Updated on: 18 Apr 2023, 01:19 PM

मुंबई :

 जन्नत जुबैर और मिस्टर फैजू (Jannat Zubair and Faisal Shaikh) का रिलेशन अक्सर चर्चाओं में रहता है. दोनों को कई बार साथ में देखा गया है. ये दोनों भले ही अपने रिलेशनशिप की खबरों से मना करते हैं, लेकिन इनकी फोटोज कुछ और ही बयां करती हैं. फैजू और जन्नत जुबैर(Jannat Zubair and Faisal Shaikh) की ईद स्पेशल फोटोज सामने आई हैं. उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इन फोटोज में जन्नत और फैजल को ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा जा सकता है. जन्नत ब्लू सूट और फ्लोरल ऑर्गेना दुपट्टा के साथ मुस्कुरा रही हैं, जबकि फैसल मैरून कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं. दोनों साथ में बिल्कुल खुश नजर आ रहे हैं. कैप्शन में, उन्होंने अपने द्वारा पोस्ट की गई तीन तस्वीरों पर तीन मून इमोजी ड्रॉप किए. 

सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइिंग है. फैंस ने उनकी फोटो पर कमेंट्स की बौछार कर दी है. दोनों को साथ में देखकर कई लोग हैरान रह गए. उनमें से एक ने लिखा, "उम्मीद नहीं थी. " एक अन्य ने कमेंट किया, "बहोत खूबसूरत जोड़ी है." एक फैन ने कहा, 'जोड़ी नंबर 1'.

ये भी पढ़ें-Shehnaaz Gill Journey : जब गाड़ी में फूट-फूटकर रोई थीं शहनाज गिल, सुनाई पंजाबी सिनेमा में स्ट्रगल की कहानी

'हम सालों से दोस्त हैं'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

इन फोटोज से जन्नत और फैजल (Jannat Zubair and Faisal Shaikh) ने अपने फैंस में काफी एक्साइटमेंट पैदा कर दी है, खासकर रमजान के महीने में. इन दोनों को हाल ही में पहली बार उमराह करने का खास मौका मिला है. यह जन्नत के लिए दिसंबर में था, फैजल रमजान के पवित्र महीने के दौरान गया था. वह इससे पहले अपने माता-पिता को फरवरी माह में उमराह के लिए लेकर गया था. अपने रिश्ते की अफवाहों के बारे में बात करते हुए, फैजल (Faisal Shaikh)ने पिछले साल बीटी को बताया था, "हम सालों से दोस्त हैं और बहुत अच्छे दोस्त बने हुए हैं. हमने एक साथ कई प्रोजेक्ट किए हैं और बहुत कुछ करेंगे. लोगो को ऐसा बहुत लगता है पर ऐसा कुछ भी नहीं है. ''जरूरी नहीं जो ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री है वो ऑफस्क्रीन भी हो.''


 

'पांच सालों में खुद को कहीं ओर देखती हूं'

वहीं जन्नत ने फैजल के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा, "अगले कुछ सालों तक मैं डेटिंग और प्यार में नहीं पड़ना चाहती हूं और सिर्फ काम और परिवार पर ध्यान देना चाहती हूं. मैं खुद को अगले पांच सालों में कहीं देखती हूं और इसे हासिल करने के लिए मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी." मेरे पास कुछ साल पहले भी अपने लिए एक विजन था, जिसे मैंने अब पूरा किया है."