logo-image

जन्नत जुबैर भाई के साथ पिंक ड्रेस में आईं नजर, सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं तस्वीरें

खतरों के खिलाड़ी 12 में सबसे कम उम्र वाली केंटेस्टेंट हैं और सबसे ज्यादा फीस चार्च कर रही हैं.

Updated on: 06 Aug 2022, 05:47 PM

highlights

  • पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में भाई के साथ आईं नजर
  • 2010 में स्टार वन के सीरियल दिल मिल गए से की
  • खतरनाक स्टंट करते हुए देखा जा सकता है

 

:

जन्नत जुबैर आज सोशल मीडिया पर जाना माना चेहरा है. उनकी सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है. इस वक्त जन्नत जुबैर 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आ रही हैं. बता दें वो खतरों के खिलाड़ी 12 में सबसे कम उम्र वाली केंटेस्टेंट थीं. आए दिन सोशल मीडिया पर वो कोई न कोई फोटो या वीडियो डालती रहती हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. फिलहाल जन्नत को पिंक ड्रेस में उनके छोटे भाई अयान जुबैर के साथ देखा गया था. उन्होंने पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था. साथ ही उनके हाथ में एक डी एंड जी के बैग देखा गया था. 

वहीं इससे पहले उन्होंने स्कीन कलर का लहंगा पहने हुए कई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. हमेशा की तरह अपने इस लुक में वो कहर ढा रही थीं. उनके इस लुक को उनके फैंसे ने काफी पसंद किया था. कुछ ही घंटो में इस फोटो पर एक लाख से ज्यादा लाइक आ गए थे. साथ ही खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेने के बाद से टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर और ज्यादा सुर्खियां में बनी हुईं हैं. बता दें एक्ट्रेस को खतरों के  खिलाड़ी 12 में काफी खतरनाक स्टंट करते हुए देखा गया था 

ये भी पढ़ें-विक्रेम वेधा की टीजर इस दिन होगा रिलीज, गैंगस्टार का किरदार निभाएंगे ऋतिक रोशन

खतरों के खिलाड़ी में आने से डरती थी जन्नत जुबैर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू  में जब जन्नत जुबैर से खतरों के खिलाड़ी में पार्ट लेने के बारे में सवाल पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था 'मुझे कई सालों से खतरों के खिलाड़ी का ऑफर मिल रहा है लेकिन मैंने कभी इस ऑफर को एक्सेप्ट नहीं किया क्योंकि मुझे डर था कि मैं कभी स्टंट कर भी पांऊगी कि नहीं, लेकिन अब शो में हिस्सा लेने के बाद मुझे रिलाइज हो रहा है ये काफी इंटरेस्टिंग शो है. वहीं उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लेने को लेकर भी एक बार टिप्पणी की थी, उन्होंने कहा था, 'मैं शो कभी नहीं कर पाऊंगी क्योंकि मैं शो के लिए नहीं बनी हूं, मैं बहुत ही इंटरोवर्ट पर्सन हूं और मुझे नहीं लगता कि मैं कभी बिगबॉस में खेल पाऊंगी. मैं इस शो के लिए पूरी तरह से मिस मैच हूं. 

जन्नत जुबैर ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में स्टार वन के सीरियल दिल मिल गए से की थी. साथ ही सीरियल फुलवा में जन्नत लीड रोल में थी. इस सीरियल में इन्होंने एक छोटी बच्ची का किरदार निभाया था. दर्शकों  को उनका ये किरदार काफी पसंद आया था. वहीं उन्होंने काशी - अब ना रहे तेरा कागज़ कोरा, मत्ती की बन्नो, भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप, मेरी आवाज़ ही पहचान है, कर्मफल दाता शनि, तू आशिकी, और अन्य सीरियल्स में भी काम किया है. जन्नत जुबैर एक बेहतरीन कलाकार हैं.