logo-image

Janhvi Kapoor के पेरेंट्स को नहीं पसंद था उनका बॉयफ्रेंड, एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरा पहला...'

जान्हवी जितनी अपने करियर में हैं उतनी ही अपने परिवार में भी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में जान्हवी ने खुलासा किया कि जब उनके रिश्ते की बात आती थी तो उनके परेंट्स सख्त थे.

Updated on: 28 Aug 2023, 08:47 AM

नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर ने अपने पहले रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि उनका बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ता खत्म हो गया क्योंकि उनके माता-पिता को वह लड़का पसंद नहीं था. साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने पर जान्हवी कपूर को काफी क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा. लेकिन रोमांटिक ड्रामा होने के कारण फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया. फिर उन्हें गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, गुड लक जेरी, मिली और हाल ही में बवाल आई.

जान्हवी कपूर ने अपने पहले रिश्ते के बारे में बात की

स्वाइप राइड पर कुशा कपिला के साथ बातचीत में, जान्हवी ने अपने पहले बॉयफ्रेंड के बारे में खुलासा किया और बताया कि कैसे उनके माता-पिता की वजह से उनका वह रिश्ता खत्म हो गया. उन्होंने कहा, मेरा पहला बॉयफ्रेंड से काफी सिरियस रिश्ता था. मैं अपने परिवार से झूठ बोल के एक-दूसरे से मिलते थे. लेकिन दुर्भाग्य से , वह रिश्ता ख़त्म हो गया क्योंकि मुझे बहुत झूठ बोलना पड़ता था और माँ और पापा कहते थे, 'नहीं, तुम्हारा कभी कोई बॉयफ्रेंड नहीं होगा.  

अपने परेंट्स के साथ खुलकर बात करना चाहिए

एक्ट्रेस का कहना है कि जब आप अपने परेंट्स के साथ खुलकर बात करते हैं तो आपके फैसले बदल जाते हैं. अगर आप इस बारे में श्योर हैं कि आपको उसे घर ले जा सकते हो, जैसे कि मेरे पिता को इससे कोई आपत्ति नहीं है और वह मेरी पसंद से खुश हैं, तो यह आपको रिश्ते में और अधिक विश्वास दिलाता है.  इसके अलावा, उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि बॉलीवुड ने उनकी प्यार की उम्मीदों को काफी प्रभावित किया है. "खिड़की से बाहर घूरते हुए, बारिश की बूंदों को गिरते हुए देखने में बहुत मजा आता है.

जान्हवी कपूर का काम

हाल ही में नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में वरुण धवन के साथ स्क्रीनटाइम साझा करने के बाद, जान्हवी अगली बार मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी. जान्हवी ड्रामा उलझन की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा वह एक तेलुगु फिल्म देवारा के लिए भी तैयार है, जिसमें वह जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी.